सेंसर बोर्ड को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहती रिया कपूर
सेंसर बोर्ड को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहती रिया कपूर
Share:

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' अपने शुरूआती दिनों से चर्चा में रही हैं, फिर चाहे इसके पोस्टर हो या फिर इस फिल्म का ट्रेलर. अब जल्द ही फिल्म रिलीज होने को भी हैं तो ऐसे में दर्शक इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. वहीं फिल्म की पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं. अब हाल ही में फिल्म को लेकर खबर आई हैं कि फिल्म को कोई प्रमाण पत्र हासिल नहीं हुआ है.

बल्कि पिछले कुछ दिनों पहले ये खबर आ रही थी कि फिल्म को ए प्रमाण पत्र मिला है, ऐसा इसलिए किया गया है क्योकि फिल्म में अपशब्द और इसकी भाषा के कारण इसके ए प्रमाण पत्र दिया गया है. वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर रिया कपूर का कहना हैं कि वह इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती हैं. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रिया कपूर ने कहा कि अब तक हमें सेंसर बोर्ड से कोई समस्या नहीं है, मैं इस बारे में बात करना नहीं चाहती क्योंकि हमें अभी तक हमे सेंसर बोर्ड की ओर से प्रमाण पत्र नहीं मिला है, एक बार हमें यह मिल जाए तो हम उचित प्रेस विज्ञप्ति जारी करेंगे.

रिया का कहना हैं कि इस फिल्म के साथ उनके पिता अनिल कपूर हैं जिसके चलते उनका मानना हैं कि अगर हम ऐसी फिल्म बना रहे हैं, जिसके लिए मेरे पिता साथ आ सकते हैं, तो स्पष्ट रूप से महिलाओं को फिल्म के लिए शर्मिदा नहीं होना चाहिए. बता दे कि फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं. इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष ने किया हैं. फिल्म में अभिनेता सुमित व्यास भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े

B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी

बिकिनी फोटोस के कारण ट्रोल हुई मलाइका, यूज़र ने लिखा 'पहले मुँह देखलो अपना'

भाईजान नहीं इस बार ईद पर माहिरा आ रही हैं ईदी लेने

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -