B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी
B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी
Share:

जेठालाल को तो हर कोई जनता ही होगा. जी हाँ... वही जेठालाल जिसे हजारो लोग पसंद करते है. दया भाभी के पति जेठालाल यानी एक्टर दिलीप जोशी का आज जन्मदिन है.दिलीप ने आज अपने जीवन की अर्धशतक पूरी कर ली है. दिलीप का जन्म 26 मई 1968 को गुजरात के पोरबंदर में हुआ था. दिलीप जब महज 12 साल के थे तब उन्होंने एक्टिंग करना शुरू कर दी थी. धीरे-धीरे एक्टिंग का जूनून बढ़ता गया और फिर दिलीप मुंबई चले आए. यहाँ उन्होंने थिएटर ज्वाइन कर लिया था जिसके लिए उन्हें दो बार बेस्ट एक्टर अवार्ड से भी नवाजा गया था.

दिलीप ने साल 1989 में फिल्म मैंने प्यार किया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद दिलीप 'हम आपके हैं कौन', 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'यश', 'दिल है तुम्हारा' जैसी कई फिल्मों में काम कर चुके है. इसके साथ ही दिलीप ने टीवी पर भी कई सालों तक काम किया है. लेकिन एक समय ऐसा आया जब उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया था.

जी हाँ... दिलीप बेरोजगार थे लेकिन फिर उन्हें अचानक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का लीड रोल ऑफर हुआ था. बस इस शो के बाद से ही जैसे दिलीप की किस्मत चमक गई है. अब दिलीप जेठालाल के नाम से ही मशहूर हो गए है. दिलीप ने जयमाला जोशी से शादी की थी. जयमाला भी काफी ज्यादा खूबसूरत है. दिलीप अब अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहते हैं.

आधी रात तक KBC की शूटिंग करते रहे बिग बी, शो में आएँगे कई बदलाव

Good News: डिप्रेशन से उबरे कपिल, इस शो के साथ कर रहे हैं वापसी

आरएसएस की शाखाओं की सीसीटीवी से होगी निगरानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -