अपनी पहली ही फिल्म को लेकर क़ानूनी पचड़े में फंसी सैफ अली खान की लाड़ली

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही हैं जिसके चलते वह लगातर चर्चा में बनी हुई हैं. उनकी ये फिल्म अपनी शुरूआती दिनों से ही विवादों में फंसी हुई हैं. वहीं 'केदारनाथ' के डायरेक्टर- प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर ने सारा पर फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट के उलंघन का आरोप लगाया हुआ हैं जिसके चलते इन दिनों सारा कोर्ट के चक्कर काट रही हैं.

सूत्रों के मुताबिक़ अभिषेक का कहना है कि सारा ने 'केदारनाथ' के कॉन्ट्रैक्ट को नजरअंदाज करते हुए डायरेक्टर रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' को डेट्स दे दी हैं. अभिषेक के करीबी सूत्रों के मुताबिक़, अभिषेक गुस्सा हैं और निराश भी यह ठीक नहीं हुआ, क्योंकि 'सिम्बा' की वजह से 'केदारनाथ' में सारा के हिस्से का शूट अधर में लटक गया है. उन्हें किसी भी कीमत पर पहले अभिषेक की फिल्म पूरी करनी चाहिए.

गौरतलब हैं कि पिछले दिनों सारा अली खान और सैफ अली खान एक साथ 'केदारनाथ' के डायरेक्टर- प्रोड्यूसर अभिषेक कपूर ऑफिस पहुंचे थे. इस दौरान सैफ अली खान कैजुअल लुक में नजर आ रहे थे वहीं सारा अली खान कुर्ती और प्लाजो में काफी सिंपल लग रही थीं. सैफ और सारा के इस दौरान के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे. फिल्म 'केदारनाथ' में सारा अली खान के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं.

ये भी पढ़े

सेंसर बोर्ड को लेकर कुछ नहीं बोलना चाहती रिया कपूर

B'day Spl : दया बेन से भी ज्यादा खूबसूरत हैं जेठालाल की असली बीवी

बिकिनी फोटोस के कारण ट्रोल हुई मलाइका, यूज़र ने लिखा 'पहले मुँह देखलो अपना'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -