बिहार की पटाखा फैक्ट्री में हुआ खतरनाक धमाका, कई लोगों की बिछ गई लाशें
बिहार की पटाखा फैक्ट्री में हुआ खतरनाक धमाका, कई लोगों की बिछ गई लाशें
Share:

पटना: बिहार के छपरा जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में खतरनाक धमाका होने की जानकारी सामने आई है। इस घटना में तीन व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई। पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट होने के बाद एक इमारत गिर गई है। इमारत के मलबे में कई व्यक्तियों के दबे होने की भी आशंका है।

वही मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस पटाखा फैक्ट्री में अवैध बारूद का भी कारोबार होता रहा है। कहा जाता है कि चुनाव में जश्न मनाने के लिए पटाखा यहीं से जाता है। इसके अतिरिक्त शादी-ब्याह में भी यहां से पटाखे सप्लाई होते थे। हालांकि मामले की तलाशी अभी चल रही है। पुलिस द्वारा तहकीकात की जा रही है।

वही दूसरी तरफ बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ में कट्टरपंथी इस्लामी संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) के टेरर कैंप का पर्दाफाश होने के बाद 23 संदिग्ध आतंकी फरार बताए जा रहे हैं। बिहार पुलिस की SIT और ATS इनकी तलाश के लिए बिहार के कई जिलों में ताबड़तोड़ दबिश दे रही है। पटना, मुजफ्फरपुर, मोतिहारी, दरभंगा, छपरा सहित अन्य जिलों में PFI और SDPI के ठिकानों पर रेड मारी जा रही है। SIT अब जगह-जगह इनके पोस्ट चस्पा करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, फुलवारी शरीफ में PFI कार्यालय से आतंकी प्रशिक्षण शिविर के भंडाफोड़ के बाद दो दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया गया था।

भालू के साथ युवक दिखा रहा था करतब अचानक हुआ कुछ ऐसा हैरान हो गए लोग

नागिन ने लिया नाग की मौत का बदला! जानिए पूरा मामला

शपथ ग्रहण में खास होगा द्रौपदी मुर्मू का लुक! जानिए क्या है योजना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -