भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है
भरत बोपन्ना ने बताया है की पहली फिल्म डेमो पीस सही शुरुआत है
Share:

भरत बोपन्ना एक घरेलू नाम है, जो कन्नड़ धारावाहिक ब्रह्मगंटु में उनकी भूमिका के लिए धन्यवाद है । और अपने अधिकांश समकालीनों की तरह, वह भी अपनी पहली फिल्म, डेमो पीस के साथ बंधे सैंडलवुड हैं, जो जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। दर्शकों के साथ अपनी तारीख के बारे में उत्साहित, भरत हमसे बात करते हैं कि बेंगलुरु कैसे आना सॉफ्टवेयर विकास में एक कैरियर से अधिक है और अधिक 'मैं अपने एमएनसी सहयोगियों की वजह से शोबिज में हूं ' मैं सॉफ्टवेयर उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए वास्तव में बेंगलुरु आया था, जबकि एक शौक के रूप में मॉडलिंग के साथ डबिंग भी करता था। मेरे सहकर्मी अक्सर सोचते थे कि मैं एक एमएनसी में क्या कर रहा हूं और मुझे शोबिज में अपना हाथ आजमाने के लिए पसंद है, क्योंकि वे मानते थे कि मैं स्क्रीन पर हूं। 

इस प्रोत्साहन से प्रसन्न होकर, मैं कन्नड़ धारावाहिक के लिए अपने पहले ऑडिशन के लिए निकला, और वहाँ से चीजें उठाईं। मुझे डेमो पीस मिला क्योंकि निर्देशक विवेक ए को ब्रह्मगंटू में मेरा काम पसंद आया था। जबकि मुझे कन्नड़ और अन्य भाषाओं में पहले भी फिल्म के प्रस्ताव मिले थे, मैं अपने डेब्यू के लिए एकदम सही लॉन्च की प्रतीक्षा कर रहा था और डेमो पीस बिल फिट कर रहा था। इसमें एक अच्छे मनोरंजनकर्ता के सभी तत्व हैं, इसलिए, बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से पहले मेरे पास कोई दूसरा विचार नहीं था। डेमो पीस में हर्षा बजाना डेमो पीस कॉलेज के छात्र हर्ष के पलायन का अनुसरण करता है, जो एक शानदार जीवन शैली का नेतृत्व करना चाहता है और परिसर में सबसे सुंदर लड़कियों को लुभाना चाहता है। लेकिन उसकी वास्तविकता उसकी महत्वाकांक्षाओं के विपरीत है। कहानी उनके साथियों और उनके माता-पिता के साथ उनकी व्यक्तिगत यात्रा पर केंद्रित है। हर्ष एक बहुत ही भरोसेमंद चरित्र है, जो मुझे सचमुच अपने कॉलेज के दिनों में वापस ले गया।

 वह शरारती है, जो वास्तविक जीवन में मैं कैसे हूं, इसके काफी विपरीत है। मैं बहुत शांत और वापस रखी हुई हूं (चकल्लस)। टीवी और फिल्म का काम संतुलित करना डेमो पीस पर काम करते हुए, मैं एक साथ दो धारावाहिकों की भी जुगलबंदी कर रहा था - एक कन्नड़ में और दूसरा तेलुगु में, जोठी कहलाता है। मेरा शेड्यूल जाम-पैक था। मैं अक्सर हैदराबाद में शूटिंग पूरी करता, बेंगलुरु में भूमि, ब्रह्मगंटु सेट पर जाता, और फिर डेमो पीस में। हालांकि मैंने प्रत्येक प्रोजेक्ट में अलग-अलग किरदार निभाए, लेकिन मैं सेट पर बनाए गए माहौल की बदौलत आसानी से उनमें से प्रत्येक में और बाहर शिफ्ट हो गया। और मैं यह सुनिश्चित करने के लिए प्रत्येक की टीमों का ऋणी हूं कि कोई ओवरलैप नहीं था और मुझे कई परियोजनाओं को संतुलित करने की अनुमति थी।

दुर्गा कृष्ण अच्छा प्रदर्शन देने के लिए क्या यह काम

बिग बॉस मलयालम 2 : पासनम शाजी बने घर के नए कप्तान

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने कहा- मुझे धोखा और अपमान महसूस हुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -