दुर्गा कृष्ण अच्छा प्रदर्शन देने के लिए क्या यह काम
दुर्गा कृष्ण अच्छा प्रदर्शन देने के लिए क्या यह काम
Share:

नयनतारा-निविन प्यूल फिल्म लव एक्शन ड्रामा में एक उल्लेखनीय किरदार निभाने के बाद, दुर्गा कृष्णा अब एक और बड़े बजट की मल्टी-स्टारर फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। वास्तव में, जेठू जोसेफ की मोहनलाल-त्रिशा अभिनीत फिल्म राम में प्रमुख भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री का कहना है कि वह अपना सपना जी रही है। किरदार को उसके सभी के साथ देने के साथ, तृषा और अन्य लोगों के साथ सेट पर होना उसके लिए बहुत मजेदार रहा। दुर्गा हमें और बताती है: “फिल्म में मेरे किरदार का नाम मीरा है और वह त्रिशा की बहन है। लेकिन मेरे लगभग सभी दृश्य लालटेन के साथ हैं, ”दुर्गा कहते हैं। फिल्म की शूटिंग पिछले महीने शुरू हुई और दुर्गा का कहना है कि विमनम के बाद, यह वह सेट है जिस पर वह सबसे अधिक खुश हैं। “सबसे पहले, लालटेतन के साथ काम करना एक सपना था। 

वह कहती हैं कि निर्देशक जेठू के साथ काम करना भी शानदार है। दुर्गा कहती हैं, "वह बहुत ही मृदुभाषी हैं और कभी किसी पर दबाव नहीं डालते हैं, लेकिन चीजें आसानी से चलती हैं।"दिलचस्प बात यह है कि जब वह फिल्म की घोषणा के दौरान त्रिशा से मिली थी, तो दोनों ने एक समझौता किया था। “मैंने उससे कहा कि मैं उसे मलयालम अच्छी तरह से बोलना सिखाऊँगी।और उसने कहा कि वह मुझे तमिल सिखाएगी। जब हम शूटिंग के पहले दिन फिर से मिले, तो उसने मुझे यह याद दिलाया, “दुर्गा ने हंसते हुए कहा। जाहिर है, लोग त्रिशा के करीब आने से थोड़ा सावधान हैं! “वह गर्म और दोस्ताना है। लेकिन मज़ेदार रूप से, लोग उसके साथ हाथ मिलाने में भी झिझकते हैं।सोशल मीडिया ने हाल ही में एक वीडियो बनाया, जिसमें त्रिशा को दुर्गा के पालतू कुत्ते बेबू को पीटते हुए देखा गया था। दुर्गा कहती हैं, '' बेबू उर्फ ​​बेस्ट बडी मेरी 2.5 महीने की सफेद रिट्रीवर है।

कक्षा 7 के बाद से, मुझे वास्तव में एक पिल्ला चाहिए था, लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे यह कहते हुए नहीं खरीदा कि मैं इसकी देखभाल नहीं कर पाऊंगा। अंत में 25 दिसंबर को, मैंने बहुत शोध के बाद बेंगलुरु में बेबू को पाया।मैंने बिना किसी को बताए उसे खरीद लिया और घर आने से पहले उसके लिए एक सोशल मीडिया पेज बनाया! जब मैं अपने छोटे भाई को याद करता हूं, जो कोझीकोड में पढ़ रहा होता है और जब मेरे पास कोई दोस्त नहीं होता है या मुझे व्यस्त रखने के लिए कोई काम नहीं होता है, तो वह मुझे लगता है कि मैं कोच्चि में महसूस करता हूं। अब, मैं उसे जहाँ भी ले जाता हूँ, ले जाता हूँ।राम की शूटिंग के दौरान, उन्होंने मोहनलाल को बेब्बू के बारे में बताया । "उन्होंने कहा, 'उसे एक दिन सेट पर लाओ।" उनके संवारने के बाद, मैंने बीटू को लालटेतन से मिलवाया, ”दुर्गा कहती हैं। उस दिन सेट पर तृषा भी थी। “मुझे पता था कि वह एक पशु प्रेमी था और उसके पास कई पालतू कुत्ते थे।

बिग बॉस मलयालम 2 : पासनम शाजी बने घर के नए कप्तान

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने कहा- मुझे धोखा और अपमान महसूस हुआ

वरन अवश्यामुंड प्यार जीवन परिवार और रिश्तों के बारे में बताती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -