जानिये अय्यप्पनम कोशियुम मूवी के बारे में डिटेल से, फिल्म सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को बताती है
जानिये अय्यप्पनम कोशियुम मूवी के बारे में डिटेल से, फिल्म सामाजिक-राजनीतिक स्थिति को बताती है
Share:

कोशी एक सेवानिवृत्त हवलदार है, जो अपने मूल कट्टप्पन से अटूटडी के रास्ते शराब की बोतलों के साथ ऊटी आता है, जो एक गैर-शराब क्षेत्र है। अय्यप्पन नायर के मातहत उसे गिरफ्तार करते हैं और अराजकता शुरू होती है। गिरफ्तारी से कोशी के अहंकार का पर्दाफाश होता है, जो उच्च श्रेणी के एक ठेठ जहरीले मर्दाना आचार्य कुरियन जॉन (रंजीथ) का बेटा है। अपनी पत्नी और बेटियों से वादा करने के बाद कि वह क्रिसमस के लिए घर लौट आएगी, कोशि को अब लगभग दो सप्ताह तक बिना जमानत के जेल में रखा जाएगा। जिस क्षण उसे जमानत मिलती है, कोशी बदला लेने की दिशा में काम करना शुरू कर देता है। जब चीजें उनके कर्मों पर सवाल उठाती हैं, तो अय्यप्पन नायर के स्पष्ट सेवा रिकॉर्ड पर सवाल उठाया जाता है, जिन्हें मुख्यमंत्री से पुलिस पदक हासिल करना था, फिल्म का प्रदर्शन करना चाहिए।  

और निर्देशक शुरू से अंत तक उस आकर्षक मूड में दर्शकों को पकड़ने का प्रबंधन करता है।तीन घंटे तक चलने वाली फिल्म के लेखक और निर्देशक सैक्सी ने एक कहानी लिखी है, जो एक ईमानदार पुलिस अधिकारी के संघर्ष को बयां करती है, जो हर चीज से ऊपर मानवता को महत्व देता है और कैसे वह एक अमीर, बिगड़ैल औरत को रूपांतरित करता है और उसे वास्तविकता में लाता है। 

जैक्स बेजॉय ने सुदीप एलमोन के दृश्यों के साथ बहुत अच्छी तरह से सम्मिश्रण करके मोहनदास की ताजगी भरी कला निर्देशन और हरियाली और प्रकाश और छाया की अट्टापदी को अपने संगीत के साथ जोड़कर फिल्म को प्राकृतिक बना दिया। बीजीएम में लोक तत्वों को एक उल्लेख की आवश्यकता है। दिलचस्प लक्षण वर्णन के साथ सावधानीपूर्वक लिखित स्क्रिप्ट के अलावा, कास्टिंग एक बोनस है। जबकि पृथ्वीराज और बीजू मेनन प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ नए दशक में प्रवेश करते हैं, रंजीथ ने कृपा करके कुरियन जॉन को जीवनदान दिया। गौरी नंदा ने कन्नम्मा को पूरी तरह से चित्रित किया और एक मजबूत चरित्र है। 

बिग बॉस मलयालम 2 : पासनम शाजी बने घर के नए कप्तान

बीबी मलयालम 2 : सुजो मैथ्यू की प्रेमिका संजना ने कहा- मुझे धोखा और अपमान महसूस हुआ

वरन अवश्यामुंड प्यार जीवन परिवार और रिश्तों के बारे में बताती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -