सुधीर बाबू का बड़ा बयान, कहा- मैं कभी मदद मांगने महेश बाबू के पास नहीं गया
सुधीर बाबू का बड़ा बयान, कहा- मैं कभी मदद मांगने महेश बाबू के पास नहीं गया
Share:

सुधीर बाबू टालीवुड के जाने माने सितारों में से एक हैं. Baaghi अभिनेता को cloud nine पर वर्तमान में है. वहीं उन्होंने अमेज़न प्राइम वीडियो मंच परअपनी एक्टिंग से लोगों का दिल भी जीत लिया है,. सुधीर बाबू ने कृष्णा की बेटी और महेश की छोटी बहन Priyadarshini Ghattamaneni से शादी की, जंहा उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए अपने ससुर, दिग्गज टालीवुड सुपरस्टार कृष्णा और न ही उनके देवर सुपरस्टार महेश बाबू से कभी संपर्क क्यों नहीं किया.

हाल ही में एक लीडिंग डेली के साथ इंटरव्यू में इस बारे में बातचीत करते हुए सुधीर बाबू ने कहा, मैं उनसे जो भी बड़े फैसले ले रहा हूं, उस पर सलाह-मशवरा करता हूं लेकिन दिन के अंत में मैंने हर प्रोजेक्ट के लिए अपने फैसले किए हैं.  मैं जो भी करना चाहता था, मैंने खुद किया है और तय किया है कि मैं किसके साथ काम करना चाहता हूं.  बेशक, मैंने जो भी सुझाव दिया है, उस पर विचार किया है लेकिन अंतिम निर्णय मेरा था.  कई बार, आप असफल हो सकते हैं, लेकिन इसकी सुंदरता यह है कि आप इससे सीखते हैं और एक स्वतंत्र व्यक्ति" के रूप में बढ़ते हैं.

प्रेमा कथा चित्रम स्टार ने आगे कहा कि उन्होंने कभी भी अपने ससुराल वालों से फिल्मों के लिए अपना नाम लेने या उनके लिए कोई फिल्म बनाने के लिए नहीं कहा है. "आज तक, मैं अपने ससुर या महेश के पास कभी नहीं गया, उनसे कभी फिल्म में काम नहीं मांगा.  मैंने कभी उन्हें फिल्म प्रोड्यूस करने या मेरा मार्गदर्शन करने के लिए नहीं कहा.  मैं पहले फिल्मों के डिस्ट्रीब्यूशन में था, इसलिए मेरे पास थोड़ा अनुभव और दोस्त हैं, जिन्होंने ट्रेनिंग में मेरी मदद की है. मुझे यकीन है कि जब मैं फिल्मों में आने का फैसला किया है कि मैं महेश या मेरे ससुर, कृष्णा गारू, मदद के लिए कभी नहीं पूछेंगे. "

BB तेलुगु4 में प्रतियोगियों को दूसरे दिन सौंपा गया बड़ा टास्क

सीसीबी ने टालीवुड अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर मारा छापा

पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -