BB तेलुगु4 में प्रतियोगियों को दूसरे दिन सौंपा गया बड़ा टास्क
BB तेलुगु4 में प्रतियोगियों को दूसरे दिन सौंपा गया बड़ा टास्क
Share:

बीबी तेलुगु सीजन 4 जिस दिन से ऑन-एयर हुआ है उस दिन से अपने दर्शकों और फैंस का ध्यान खींच लिया है.  शो के प्रतियोगियों ने आखिरकार अपना दूसरा दिन Bigg boss के ग्रैंड हाउस में बिताया और शो जीतने का अपना सफर शुरू किया. यहां Bigg boss तेलुगु 4 के दूसरे दिन की खास बात ये है कि दूसरे दिन की शुरुआत कराटे कल्याणी से होती है. जिसमें बीबी हाउस के बुनियादी नियमों को समझाया जाता है. फिर बाद में लंच और डिनर के मुद्दे पर Ariyana Glory और नोएल शॉन के बीच फोन कॉल को लेकर मौखिक बहस होती है.

शाकाहारी हैं मोनाल गज्जर शाकाहारी और मांसाहारी लोगों के लिए अलग-अलग खाना बनाने के लिए मोनाल गज्जर अपनी राय जाहिर करते हैं, जो बाद में लस्या और सूर्य किरण के साथ बहस में बदल जाता है. मोनाल और  कल्याणी को इस मुद्दे से संबंधित उसके भ्रम का पता चलता है. वहीँ Bigg boss ने घर के मेहमान को टास्क दिया है और उनसे उन सभी के बीच कट्टापा की पहचान करने को कहा है. सभी प्रतियोगी उनके हिसाब से वोट देते हैं और आज इस टास्क के परिणाम सामने आ जाएंगे.

बाद में Bigg boss तेलुगु 4 का पहला लग्जरी बजट टास्क भी दिया गया है जिसका शीर्षक है Chitram Evaradi, जहां घर के मेहमानों को पेंट करने के लिए कहा जाता है और अम्मा राजशेखर को हर प्रतियोगी की सही पेंटिंग का अंदाजा लगाने के लिए कहा जाता है. हाउसगेस्ट ने लग्जरी बजट टास्क के पहले चरण में कुल 5000 अंक अर्जित किए. यह एपिसोड अगले दिन के प्रोमो के साथ खत्म होता है, जिसमें सीक्रेट रूम हाउसगेस्ट सैयद सोहेल और अरियाना महिमा को बीबी के मुख्य घर में घुसते हुए दिखाया गया है.

सीसीबी ने टालीवुड अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर मारा छापा

पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश

श्रीनिवासन ने इस अद्भुत फिल्म के लिए गाए गाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -