'गलती कर दी विक्की के साथ शो में आकर', पति पर भड़की अंकिता लोखंडे
'गलती कर दी विक्की के साथ शो में आकर', पति पर भड़की अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे का उनके पति विक्की जैन संग रिश्ता अब तमाशा बन चुका है। बिग बॉस में उनकी निजी जिंदगी की धज्जियां उड़ रही है।फैमिली वीक के बाद से अंकिता और विक्की का झगड़ा बढ़ गया हैं। पिछले एपिसोड में भी दोनों के बीच झगड़ा हुआ। मनारा को अधिक अहमियत देने पर अंकिता फिर भड़क गईं। दोनों के बीच बहसबाजी इतनी हुई कि अंकिता ने बड़ी बात कह दी।

ईशा संग चर्चा में अंकिता लोखंडे ने कहा कि वो पति विक्की को शादी के रिश्ते से रिलीज करना चाहती हैं। पति से लड़ाई के बाद अंकिता ने कहा कि वो इस रिश्ते के ब्रेक ले लेंगी। उन्हें शो में विक्की के साथ आने का पछतावा होता है। अंकिता ने कहा- विक्की को मुझसे परेशानी हो गई है। मैं इसे रिलीज करना चाहती हूं, वो मुझसे बहुत परेशान था। मुझे नहीं पता था वो मेरे साथ इतना दुखी है। वो खुश नहीं है मेरे साथ। मुझे लगता उसे मेरी जिंदगी से चले जाना चाहिए, अपना कुछ नया शुरू करना चाहिए। मैं वो लड़की नहीं जो उसे खुश रख सके।

आगे उन्होंने कहा- मुझे लगता है विक्की अपना देख ले क्या करना है। अपने लिए नया फ्यूचर ढूंढ ले वो। मुझे उसके साथ अपना भविष्य नहीं दिखता है। अंकिता ने ये तक कहा कि सिर्फ वो ही उनसे प्यार करती हैं। विक्की अब उनसे प्यार नहीं करते। अंकिता ने बताया, उन दोनों का कुछ नहीं हो पाएगा। खैर इतनी बड़ी बातें बोलने के बाद अंकिता का पति संग पैचअप हो जाता है। दोनों के इन झगड़ों से लोग भी परेशान हो चुके हैं।

जिस नाजिला का नाम लेकर आयशा ने मुनव्वर फारुकी पर लगाए आरोप, उसने झाड़ा अब अपना पल्ला

बिग बॉस के घर में दिखा मुनव्वर फारूकी का ‘इस्लाम’ प्रेम! देखकर भड़के लोग, बताया 'ढोंगी'

टूट गया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता, एक्ट्रेस ने रोते हुए बोला- 'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -