बिग बॉस के घर में दिखा मुनव्वर फारूकी का ‘इस्लाम’ प्रेम! देखकर भड़के लोग, बताया 'ढोंगी'
बिग बॉस के घर में दिखा मुनव्वर फारूकी का ‘इस्लाम’ प्रेम! देखकर भड़के लोग, बताया 'ढोंगी'
Share:

कॉमेडी के नाम पर हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले मुनव्वर फारूकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो OTT प्लेटफॉर्म कलर्स पर प्रसारित होने वाले बिग-बॉस 17 का है। इसमें बिग बॉस के घर आए ज्योतिषी को यह बोलते हुए फारूकी हाथ दिखाने से मना कर देता है कि उसे इसकी अनुमति नहीं है। हिंदूफोबिक कॉमेडी के लिए कुख्यात फारूकी ने इससे पहले OTT प्लेटफॉर्म के ही एक रिएलिटी शो लॉकअप (LockUpp) में स्वयं को बदला हुआ व्यक्ति दिखाने का प्रयास किया था। उसने बचपन में कथित यौन शोषण, तेजाब पीकर अपनी अम्मी के मरने की बातों का खुलासा कर संवेदना हासिल करने का प्रयास किया था। मगर बिग बॉस के घर के अंदर ज्योतिषी को देखकर उसके अंदर का उम्माह जाग गया। इसकी वजह से इस्लामी कट्टरपंथी जहाँ उसकी शान में कसीदे पढ़ रहे हैं, वहीं नेटिजन्स बता रहे हैं कि कैसे फारूकी के लिए इस्लाम सबसे ऊपर है।

वायरल हो रहा वीडियो 13 जनवरी 2024 का है। बिग बॉस के घर में लोकप्रिय ज्योतिषी प्रेम आए हुए थे। ज्योतिष विद्या में अपने ज्ञान के कारण वे दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। वर्ष 2018 में भी वो बिग बॉस के घर में आ चुके हैं। इस बार उन्होंने सभी कंटेस्टेंट्स के हाथ देखे और उनके भविष्य को लेकर कुछ सुझाव दिए। मगर जब मुनव्वर की बारी आई, तो उसने साफ तौर पर हाथ दिखाने से इंकार कर दिया। मुनव्वर ने कहा, “मुझे इजाजत नहीं है भविष्य को जानने की, मुझे माफ कीजिए।” हालाँकि इसके बाद भी प्रेम ज्योतिष ने उसे बताया कि उसका भविष्य इंटरनेशनल फेम (ये बिग बॉस के विनर को लेकर हिंट भी हो सकता है) वाला है। वो केवल उस पर फोकस करे। विशेष बात ये है कि मुनव्वर के समर्थक इस बात को पूरे जोर-शोर से प्रचारित भी कर रहे हैं।

मुनव्वर के इस बर्ताव पर इस्लामिक गिरोह भी बहुत खुश है। ऑल इन वन नाम के यूट्यूब चैनल, जिसके 1.1 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर हैं ने मुनव्वर फारूकी की खूब प्रशंसा की है। सैय्यद मुर्तजा नाम का यूट्यूब एंकर उसकी खुलकर प्रशंसा करता है। वो बोलता है कि मुनव्वर भाई, एक ही तो दिल है, कितनी बार जीतोगे? वहीं, मुनव्वर का असली चेहरा सामने आने के पश्चात् कुछ लोगों ने उसे पकड़ लिया। लोग खुल कर ये बोल रहे हैं वह न केवल हिंदू विरोधी है, बल्कि वो कट्टर इस्लामी है। वही कुछ लोग उसे हिप्पोक्रेट यानी ढोंगी भी कह रहे हैं।

टूट गया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता, एक्ट्रेस ने रोते हुए बोला- 'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...'

चोरों की प्राइवेसी का ख्याल रखो ! कनाडा पुलिस ने CCTV फुटेज पर जारी किया अजीबोगरीब आदेश

टीवी कार्यक्रम के दौरान बेहोश होकर गिरे कृषि विशेषज्ञ, हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -