टूट गया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता, एक्ट्रेस ने रोते हुए बोला- 'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...'
टूट गया अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता, एक्ट्रेस ने रोते हुए बोला- 'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...'
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है. फैमिली वीक के पश्चात् दोनों के रिश्ते में दूरियां और भी अधिक बढ़ गई हैं. वही अब अंकिता और विक्की एक बार फिर एक दूसरे से भिड़ते हुए दिखाई दे रहे है. प्रोमो वीडियो में देख सकते हैं कि अंकिता रोते हुए विक्की से अलग होने की बात बोलती हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि विक्की गार्डन एरिया में बैठे होते हैं, तभी अंकिता उनसे बर्तन धोने के लिए बोलती हैं.

अंकिता की इस बात पर विक्की गुस्सा हो जाते हैं तथा उनसे बोलते हैं- आप मुझे बोल क्यों रही हो? अब आप कैप्टन नहीं हो. पति की ये बात अंकिता को पसंद नहीं आती. अंकिता फिर विक्की से बोलती हैं- ये कौन सी तमीज है तेरी बात करने की? आगे विक्की पत्नी से बोलते हैं- आप क्यों मुझे याद दिला रही हो? अब आप कैप्टन नहीं हो, इसलिए मुझे मत याद दिलाना. आपने लाइन क्रॉस कर दी है. आपने मुझसे अच्छे से बात की नहीं है, तो आप मुझसे भी एक्सपेक्ट मत करना. विक्की के एटीट्यूड दिखाने पर अंकिता उनपर चिल्लाते हुए बोलती हैं- कल, आपको पता नहीं क्या हो गया है आप सिर्फ झगड़ते हैं.

विक्की आगे बोलते हैं- हमेशा दो लोगों के सामने मुझे शर्मिंदा करना होता है. क्या तरीका है पता नहीं. विक्की की बात पर अंकिता रोते हुए बोलती हैं- मुझे माफ कर दे, मैं तुझसे अब कभी भी बात नहीं करना चाहती हूं, मुझे माफ कर दे. मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से अब तू देख ले कि क्या करना है? अंकिता ने एक बार फिर अपने पति से अलग होने की बात नेशनल टेलीविज़न पर कर दी है. ऐसे में दोनों के प्रशंसक उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं. अंकिता-विक्की का रिश्ता हर बीतते दिन के साथ बिगड़ रहा है. अब आगामी दिनों में दोनों कैसे इस मुश्किल से डील करते हैं ये देखने वाली बात होगी. 

चोरों की प्राइवेसी का ख्याल रखो ! कनाडा पुलिस ने CCTV फुटेज पर जारी किया अजीबोगरीब आदेश

टीवी कार्यक्रम के दौरान बेहोश होकर गिरे कृषि विशेषज्ञ, हुई मौत

'हमारे धर्म में तो 4 शादी चलती है...', मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा के इस वीडियो पर मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -