'मैं जानती हूँ कि सुशांत के साथ असलियत में क्या हुआ था...?', नेशनल TV पर अंकिता का बड़ा खुलासा
'मैं जानती हूँ कि सुशांत के साथ असलियत में क्या हुआ था...?', नेशनल TV पर अंकिता का बड़ा खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस का खेल दिन प्रतिदिन मुश्किल होते जा रहा है। बिग बॉस प्रतिदिन कोई-न-कोई ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं। सोमवार के दिन उन्होंने मिड-वीक एविक्शन कर सबको चौंका दिया। नाविद के यूं चले जाने से सब चौंक गए। अंकिता लोखंडे रोने लगीं। वहीं मुनव्वर फारूकी भी दुखी हो गए। वह अंकिता के पास बैठकर दिल टूटने वाली शायरी बोलने लगे। ऐसे में अंकिता ने उन्हें टोक दिया। 

अंकिता ने कहा, "मत बोल ये सारी चीजें, वो हिट करती हैं बुरी तरीके से। लेकिन, आपने जो कहा- वो मुझे पसंद आया।" फिर, मुनव्वर और अंकिता, दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूज के बारे में बात करने लगे। दरअसल, मुनव्वर की शायरी सुनने के बाद अंकिता 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी' का गाना 'कौन तुझे यूं प्यार करेगा...' गाने लगीं। इस पर मुनव्वर ने कहा, "मैं स्पेशल स्क्रीनिंग देखा था इसकी, यशराज स्टूडियोज में, सुशांत के साथ।" यह जानकर अंकिता दंग रह गईं। उन्होंने कहा, 'बहुत बढ़िया।' मुनव्वर ने कहा, "यही एकमात्र अवसर था जब मैं उनसे मिला था।" 

अंकिता ने कहा, "बहुत अच्छा इंसान था वो। मैं ऐसे बोलती हूं न कभी, था, मुझे इतना अजीब लगता है। मतलब अभी तो ठीक है नॉर्मल हो गया है। विक्की का भी दोस्त था सुशांत...अब वो इस दुनिया में नहीं रहा ये सोच-सोचकर बहुत बुरा लगता है।" मुनव्वर ने अंकिता से पूछा, "तुम्हें पता है न कि क्या गलत हुआ।" अंकिता ने जवाब में कहा, "अभी ये बात नहीं करना चाहती लेकिन, ऐसा नहीं है कि मुझे ये नहीं बताना है तुझे।" मुनव्वर ने कहा, "मैं पूछ नहीं रहा हूं।" अंकिता ने कहा, "मुझे पता है।" मुनव्वर ने कहा, "लोगो का अलग-अलग वर्जन है। लेकिन, आप ही हैं जो जानती हैं कि क्या था।" इस पर अंकिता ने कहा, "किसी ने भी मुझ पर इस तरह से भरोसा नहीं किया। लेकिन, ठीक है वो नहीं है। कोई इंसान चला जाता है न जिंदगी से.. ये मेरा पहला अनुभव था किसी को ऐसे खोने का। ये मेरे लिए बहुत चौंकाने वाला था। 

नाविद के बेघर होने के बाद अब बिग बॉस से कटेगा इन कंटेस्टेंट का पत्ता, नाम जानकर फैंस को लगेगा झटका

तेजस्वी प्रकाश के नए फोटोशूट ने फैंस के दिलों पर चलाई छुरियां, आप भी दिल थामकर देंखे

'कम से कम छूने तो दो...', कास्टिंग काउच को लेकर बिग बॉस कंटेस्टेंट ने किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -