शराब की वजह से फट गया था साजिद के पिता का लिवर, खुद किए ये चौंकाने वाले खुलासे
शराब की वजह से फट गया था साजिद के पिता का लिवर, खुद किए ये चौंकाने वाले खुलासे
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 के हाल ही के एपिसोड में साजिद खान एवं अर्चना गौतम के बीच झगड़ा बहुत बढ़ गया। दोनों तू-तू-मैं-मैं करते-करते एक-दूसरे के माता-पिता तक पहुंच गए। साजिद ने अर्चना की मां के बारे में कहा तो अर्चना उनके पिता तक पहुंच गईं। तत्पश्चात, साजिद खान भड़क गए। प्रतियोगियों ने भी अर्चना को दोष दिया और समझाने का प्रयास करते रहे। साजिद को इतना गुस्सा आ गया कि उन्हें मेडिकल रूम में जाकर ब्लड प्रेशर चेक करवाना पड़ा। साजिद खान ने बहुत हंगामा किया तथा खाना छोड़ दिया। तत्पश्चात, उन्होंने रोते हुए अपने पिता के बारे में बात की तथा बताया कि कैसे दूसरों से पैसे लेकर उन्हें अपने पिता का अंतिम संस्कार करना पड़ा था।

बिग बॉस में प्रतियोगी एक-दूसरे को प्रोवोक करते हैं। ऐसा ही कुछ हाल ही के एपिसोड में हुआ। अर्चना गौतम और साजिद के बीच बहस इतनी बढ़ी की बात मां-बाप तक पहुंच गई। अर्चना के मुंह से पिता का नाम सुन साजिद का गुस्सा भड़क गया। गुस्सा दिखाने के पश्चात् साजिद ने प्रतियोगियों के सामने गुजरे दिनों की इमोशनल याद शेयर  की। उन्होंने बताया, सोच एक 14 वर्ष का बच्चा रिक्शा पकड़कर दूसरे रिश्तेदारों के घर ये पूछने जा रहा है कि डैडी ऑफ हो गए हैं कुछ मिल सकता है क्या? एक रिश्तेदार ऐसा था उसने सर्वेंट को बोल दिया कि उसको बोल दो कि मैं घर पर नहीं हूं। मैं वहां से रोते-रोते निकला। 

साजिद कहते हैं कि उनकी मां की तरफ के रिश्तेदारों ने मय्यत के लिए मदद की। मगर जिस आदमी ने सहायता की वह था सलमान खान का पापा सलीम अंकल। साजिद ने बताया, दारू पीकर मरे थे मेरे पापा मेरे सामने। पूरा लिवर फट गया था, आंख से खून, मुंह से खून, 2 मिनट में बिस्तर में गुजर गए थे। मैंने उन्हें जहां पर दफनाया था, वहां सलीम अंकल आए तथा उन्होंने मुझे रूपये दिए। उन रुपयों से घर पर 2 महीने का राशन आया था, बिजली का बिल दिया गया। 

शादीशुदा मर्दों को सबके सामने अमिताभ बच्चन ने दे डाली ये बड़ी सलाह

बिग बॉस में मचा हड़कंप, सरेआम इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान

इस रैपर को डेट कर रही है शहनाज गिल? नई फोटो देख बोले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -