माँ बनने वाली है रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद दिया इस सवाल का जवाब
माँ बनने वाली है रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद दिया इस सवाल का जवाब
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक इन दिनों सेलेब्रिटी डांस शो झलक दिखला जा के माध्यम से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक छोटी बच्ची के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए अपना वीडियो साझा किया था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोगों को लगा कि शायद अभिनव-रुबीना ने इस बच्ची को अडॉप्ट कर लिया है तो वहीं कुछ लोगों ने रुबीना के साथ इस बच्ची को देखकर पूछा कि वह कब मॉम बनने वाली हैं?

वही जब रुबीना दिलैक से इस बारे में सवाल किया गया तो रुबीना ने बताया कि यह बच्ची उनके एक दोस्त की बेटी है। रुबीना दिलैक ने कहा, 'इवाना हमारे नजदीकी फ्रेंड कपल की बेटी है। वह बेहद प्यारी है। हमने उसकी रिलीजियस एजुकेशन की जिम्मेदारी ली है और वो वीडियो उसके जन्मदिन पर पोस्ट किया गया था।' रुबीना दिलैक ने बताया, 'लोगों को ऐसा क्यों लग रहा है कि हमने उस बच्ची को गोद लिया हुआ है? हम उसके गॉडपेरेंट्स हैं।' रुबीना स्वयं कब फैमिली प्लानिंग के बारे में सोच रही हैं? इस प्रश्न के उत्तर में रुबीना ने कहा, 'झलक के लिए मेरा बार-बार स्टूडियो के चक्कर लगाने तथा डांस शोज की प्रैक्टिस करने के चलते क्या ऐसा संभव हो पाएगा? बीते कुछ महीने मेरे लिए बहुत हेक्टिक रहे हैं।'

रुबीना दिलैक ने कहा, 'अभी बच्चे के बारे में सोचने के लिए समय नहीं है। निकट भविष्य में भी हम बेबी प्लानिंग के बारे में भी नहीं सोच रहे हैं। अभी तो मैं केवल अच्छा काम पाने पर ही ध्यान दे रही हूं।' अपनी फिटनेस के बारे में भी रुबीना दिलैक ने चर्चा की तथा कहा कि वह अपनी फिटनेस के कारण ही घंटों तक डांस कर पा रही हैं नहीं तो अब तक कब की बाहर हो चुकी होतीं।

शादीशुदा मर्दों को सबके सामने अमिताभ बच्चन ने दे डाली ये बड़ी सलाह

बिग बॉस में मचा हड़कंप, सरेआम इस कंटेस्टेंट को मारने दौड़े साजिद खान

इस रैपर को डेट कर रही है शहनाज गिल? नई फोटो देख बोले लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -