'मैंने बेटे की सगाई के लिए कैश रखा था', CBI छापे पर बोला ये नेता
'मैंने बेटे की सगाई के लिए कैश रखा था', CBI छापे पर बोला ये नेता
Share:

पटना: बिहार में CBI छापेमारी के बाद से राजनीति गरमा गई है। इस मामले में जहां राष्ट्रीय जनता दल की तरफ से सफाई दी जा रही है वहीं विपक्षी पार्टी भारतीय जनता पार्टी हमलावर हो गई है। इनसब के बीच घर से कैश बरामद होने के बाद राष्ट्रिय जनता दल एमएलसी और लालू यादव के बेहद नजदीकी माने जाने वाले नेता सुनील सिंह का बयान सामने आया है। 

सुनील सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमारे गठबंधन से खुश नहीं है। उनका एकमात्र लक्ष्य तेजस्वी यादव को फंसाना है। CBI को जो नकद राशि प्राप्त हुई है वह मेरे बेटे की सगाई से जुड़ी हुई है। इसके अतिरिक्त मेरी पत्नी की उसके क्रेट प्लांट से कमाई की धनराशि है। 

वही दूसरी तरफ केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बुधवार (24 अगस्त) को झारखंड में अवैध खनन में मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में 17 ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की थी। उसी छापेमारी के दौरान रांची में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के बेहद ख़ास बताए जाने वाले प्रेम प्रकाश के यहां भी छापा मारा गया था। उस छापेमारी में ED को तलाशी में दो AK 47 राइफल मिली थीं। इसके बाद दावा किया गया कि ये राइफल प्रेम प्रकाश की है। मगर, अब जब्त की गईं दो AK 47 राइफल की वास्तविक कहानी सामने आ चुकी है।

केजरीवाल सरकार को कोई खतरा नहीं, बैठक में 53 MLA रहे मौजूद, लेकिन 'शराब घोटाले' का क्या ?

CM सोरेन पर मंडराया एक और बड़ा खतरा, EC ने राज्यपाल को भेजी रिपोर्ट

शराब घोटाले बीच 'लापता' हुए AAP के विधायक, कहीं CM केजरीवाल ने ही तो नहीं छिपा दिए ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -