केजरीवाल सरकार को कोई खतरा नहीं, बैठक में 53 MLA रहे मौजूद, लेकिन 'शराब घोटाले' का क्या ?
केजरीवाल सरकार को कोई खतरा नहीं, बैठक में 53 MLA रहे मौजूद, लेकिन 'शराब घोटाले' का क्या ?
Share:

नई दिल्ली: शराब घोटाले में बुरी तरह फांसी दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) ने आरोप लगाया है कि भाजपा, अरविंद केजरीवाल सरकार को गिराने की साजिश रच रही है। AAP का आरोप है कि भाजपा, उसके विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है। हालांकि, AAP ने किसी भी भाजपा नेता का नाम नहीं बताया है, जिसके द्वारा AAP विधायकों को फोन किया गया हो। लेकिन, सरकार गिरने के डर के चलते AAP ने आज यानी गुरुवार (25 अगस्त) को CM आवास पर अपने सभी विधायकों की बैठक बुलाई, जिसमें 53 विधायक मौजूद रहे।

यानी AAP का डर गलत निकला और केजरीवाल सरकार पर कोई खतरा नहीं है। दरअसल, दिल्ली में AAP के कुल 62 MLA हैं, इनमे से 53 विधायकों ने केजरीवाल की बैठक में हिस्सा लिया। बता दें  कि बैठक से पहले AAP नेता सौरभ भारद्वाज को पार्टी विधायकों पर नजर रखने के लिए सीएम केजरीवाल के आवास के बाहर तैनात किया गया था। पार्टी प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि भाजपा ने AAP के 12 विधायकों से पाला बदलने के लिए संपर्क किया था। उन्होंने कहा है कि फिलहाल, ये सभी विधायक AAP के साथ हैं। बता दें कि इससे पहले, केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि पार्टी के कुछ विधायकों ने उन्हें बताया है कि उन्हें धमकी दी गई है और पार्टी को तोड़ने के लिए पैसों का ऑफर दिया गया है।

इससे पहले शराब घोटाले में CBI जांच का सामना कर रहे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि, 'मुझे तोड़ने में फेल हो गए,तो अब AAP के अन्य विधायको को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी, BJP संभल जाए, ये अरविंद केजरीवाल जी के सिपाही है, भगत सिंह के अनुयायी है। जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे। इनके सामने आपकी ED CBI किसी काम की नहीं।' बता दें कि, शराब घोटाले को लेकर सिसोदिया पर गंभीर इल्जाम हैं, लेकिन वे अपने ऊपर लगे आरोपों पर जवाब देने की बजाए सियासी बयानबाज़ी कर रहे हैं। हालांकि, AAP भी भाजपा पर उसके विधायकों को तोड़ने का आरोप लगा रही है, लेकिन वो किसी भी भाजपा नेता का नाम नहीं ले पा रही है, जिसने आप विधायकों को फोन किया और न ही भाजपा नेताओं पर केस कर रही है। 

CM सोरेन पर मंडराया एक और बड़ा खतरा, EC ने राज्यपाल को भेजी रिपोर्ट

शराब घोटाले बीच 'लापता' हुए AAP के विधायक, कहीं CM केजरीवाल ने ही तो नहीं छिपा दिए ?

केजरीवाल के 'महाझूठ' का पर्दाफाश, उनके साथी नेता ने ही खोल दी पोल, देखें Video

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -