केजरीवाल को CBI नोटिस पर भड़के संजय राउत, बोले- 'गैंग चला रही भाजपा'
केजरीवाल को CBI नोटिस पर भड़के संजय राउत, बोले- 'गैंग चला रही भाजपा'
Share:

मुंबई: आबकारी घोटाला मामले में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को मिले CBI नोटिस पर उद्धव ठाकरे खेमे के फायरब्रांड नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय राउत की प्रतिक्रिया सामने आई है। संजय राउत ने बीजेपी पर "गैंग चलाने" का इल्जाम लगाया है। संजय राउत ने NCP नेता एवं पूर्व मंत्री हसन मुश्रीफ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने पर भी प्रतिक्रिया दी। 

उन्होंने कहा कि भगवा पार्टी प्रवर्तन निदेशालय एवं केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) का इस्तेमाल करके विपक्ष को तोड़ने का प्रयास कर रही है। उधर, मामले में केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी पर ही भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि यदि वो भ्रष्टाचारी हैं तो देश में कोई ईमानदार नहीं है। संजय राउत ने कहा, "जब वे (बीजेपी) विजय माल्या को वापस नहीं ला सकते हैं तो वे काला धन कैसे लाएंगे? यह सरकार की नाकामी है, वे सिर्फ बड़े-बड़े वादे करते हैं मगर कोई परिणाम नहीं निकलता...अरविंद केजरीवाल को CBI का नोटिस प्राप्त हुआ। वहीं, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री हसन मुश्रीफ द्वारा दायर अग्रिम जमानत याचिका खारिज होने के पश्चात् राउत ने यहां मीडियाकर्मियों से चर्चा करते हुए कहा, ED एवं CBI का उपयोग कर राकांपा को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं...क्या यह सरकार है?

दिल्ली आबकारी नीति मामले में एक बड़े घटनाक्रम में CBI ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को 16 अप्रैल को केंद्रीय एजेंसी के समक्ष पेश होने के लिए समन भेजा है। आम आदमी पार्टी नेताओं ने कहा था कि केजरीवाल पूछताछ के लिए CBI के सामने पेश होंगे। बता दें कि केजरीवाल के प्रमुख सहयोगी एवं दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आबकारी नीति मामले में कथित अनियमितताओं को लेकर पहले से ही जेल में हैं। 

स्कूल की छत पर गिरी लोगों से भरी गाड़ी, दृश्य देख लोगों का हुआ बुरा हाल

इस राज्य की सरकार जल्द देगी 2 लाख सरकारी नौकरी, CM ने खुद कही ये बड़ी बातें

'बिहार को टेकुआ की तरह सीधा कर देता...', जीतन राम मांझी का बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -