हॉट दिखने के दबाव पर इस टीवी एक्ट्रेस का बड़ा बयान
हॉट दिखने के दबाव पर इस टीवी एक्ट्रेस का बड़ा बयान
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'टशन-ए-इश्क़' से घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री रिशीना कंधारी इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका कहना हैं कि उन पर हॉट दिखने का कोई दबाव नहीं है लेकिन उन्हें फिट रहना पसंद है, बता दें कि टीवी शो 'टशन-ए-इश्क़' में रिशीना ने निक्की नाम की लड़की का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

यही नहीं बल्कि रिशीना को इस शो के माध्यम से छोटे परदे पर एक ख़ास पहचान मिली. गौरतलब हैं कि रिशीना छोटे परदे की अब एक मशहूर कलाकार बना चुकी हैं वह अपनी एक खास पहचान रखती हैं. उन्होंने 'रिश्तों से बड़ी प्रथा', 'उतरन', 'युद्ध', 'दिल की नजर से खूबसूरत' जैसे कई सीरियल्स में काम किया हैं. इन दिनों वह अपने नए शो को लेकर चर्चा में चल रही हैं.

बता दें कि रिशीना कंधारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आये दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रिशीना कंधारी से जब पूछा गया कि क्या इसे लेकर उन पर किसी तरह का कोई दवाब है. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से हॉट दिखने का कोई दबाव नहीं है, मैं यह मानती हूं कि आपको अधिक अनुशासित होना चाहिए, इससे जीवन आसान हो जाता है.

मैं फिट रहना पसंद करती हूं और इसलिए मैं एक बहुत ही व्यवस्थित जीवनशैली का पालन करती हूं, मैं सुबह चार बजे उठती हूं, इसके बाद व्यायाम करती हूं, घोड़े की सवारी और इसके बाद कूकिंग भी करती हूं. बता दें कि रिशीना कंधारी जब सीरियल 'दिया और बाती हम' में आई थी तब उन्होंने खूब सुर्खियां लूटी थी. इस दौरान उन्हें इस सीरियल में दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़े

इस एक्ट्रेस से मनचले ने पूछा- एक रात का कितना लोगी? बदले में दिया घटिया जवाब

पहली बार बेटी के साथ नजर आई दयाबेन, तिरुपति बालाजी में किए दर्शन

TRP List : कार्तिक-नायरा के रोमांस ने किया कमाल, हफ्तेभर में इस शो किया धमाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -