पति से अलग होने की अटकलों पर दीया मिर्जा ने दिया करारा जवाब, बोलीं - 'जब सिर्फ चार साल की थी....'
पति से अलग होने की अटकलों पर दीया मिर्जा ने दिया करारा जवाब, बोलीं - 'जब सिर्फ चार साल की थी....'
Share:

बॉलिवुड अभिनेत्री और प्रड्यूसर दीया मिर्जा एक बार फिर से बड़े पर्दे पर छाने वाली हैं. वह अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में नजर आएंगी. लगातार हसते हुए जवाब देने वाली दीया फिल्म से जुड़ी बातचीत के दौरान एक सवाल पर अचानक गंभीर हो गईं. सवाल उनके और उनके पति साहिल सांघा के अलग होने को लेकर जारी अटकलों पर था. इस पर दिया ने आलोचकों को करारा जवाब दिया. दरअसल, दीया ने बातचीत में जिक्र किया है कि उनका घर काफी शांतिपूर्ण है बल्कि अगर शहर में निकलिए तो वहां गुस्से से भरे लोग ही दिखते हैं, जिनमें मीडियाकर्मी भी हैं. इस पर उनसे पूछा गया कि क्या यह बात वह इस संदर्भ में कह रही हैं, जिसमें उनके और उनके पति के अलग होने को लेकर तमाम तरह की अटकलबाजियों का दौर जारी रहा है.

दीया ने गंभीर होते हुए कहा, 'हर समय लोग मेरे बारे में लिख रहे हैं. वे मेंशन करते हैं कि मैं पति से अलग हो गई हूं. मैं उनसे कहना चाहती हूं कि अब वे आगे बढ़ें. एक एक्ट्रेस होने के कारण मुझे इन सब बातों से दुख मिले, यह उचित तो नहीं. मैंने तो तब ताकत दिखाई थी जब सिर्फ चार साल की थी. तब करीब 34 साल पहले मेरे माता-पिता अलग हो गए थे. तो फिर अब 37 की उम्र में यह मेरे लिए मुश्किल बात कैसे ही सकती है.' दीया आगे कहती हैं, मुझे जिस पिता ने गोद लिया, मैंने उनका सरनेम अपने साथ रखा. मेरे पासपोर्ट पर मेरे दोनों ही पिता (गोद लेने वाले और जन्म देने वाले) का नाम है. मैं धर्म को लेकर अंधविश्वासी नहीं हूं. हम सबका सम्मान करते हैं. वह कहती हैं कि अपनी मां की फैमिली के साथ सभी हिंदू त्योहार मनाती हैं और सौतेले पिता के घर पर सभी मुस्लिम त्योहार मनाती हैं.

प्रॉडक्शन कंपनी खोलने के सवाल पर दीया बताती हैं, 'मैं अच्छी फिल्में बनाना चाहती हूं. हालांकि जब मैंने यह कदम उठाया तो कई लोगों ने कहा कि मैं पागल हो गई हूं. हालांकि एक्ट्रेस से ऐसा कोई नहीं कहता. उन्हें कोई यह भी नहीं कहता कि फिल्में बनाओगे तो तुम्हारा करियर खत्म हो जाएगा.'

नुसरत भरूचा इस बोल्ड ड्रेस की वजह से हुई थीं ट्रोल, अब दिया करारा जवाब

सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में लीड रोल प्ले करेंगी ये एक्ट्रेस

शाहिद कपूर की बेटी मीशा बनी आर्टिस्ट, मीरा के हाथ पर लगाई ऐसी मेहंदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -