बाबा रामदेव बोले' मैं चाहता तो PM बन सकता था'
बाबा रामदेव बोले' मैं चाहता तो PM बन सकता था'
Share:

नई दिल्ली : योग गुरु बाबा रामदेव ने खुद की तारीफ करते हुए कहा कि अगर वह चाहते तो राजनीति में कोई भी बड़ा मुकाम हासिल कर सकते थे, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. बातचीत में उन्होंने कहा, ' मैं चाहता तो प्रधानमंत्री या मुख्यमंत्री बन सकता था लेकिन मैंने विस्वामित्र की तरह किसी और को राजा बनाने की जिम्मेदारी ली है.

अपने इंटरव्यू में कट्टरपंथी और PM मोदी के बारे में रामदेव ने कहा, 'देश में अभी जो भी माहौल है, उससे PM मोदी चिंतित हैं और उन्होंने हर बार इसे लेकर अपनी चिंता जताई है. वह कट्टरपंथियों को प्रश्रय नहीं दे रहे हैं. कट्टरपंथी किसी भी संगठन में हों, अच्छे नहीं होते.

इससे पहले रांची में आयोजित एक योग शिविर में बाबा रामदेव द्वारा डीओए गए बयान जिसमें उन्होंने कहा था कि काले होने की वजह से उन्हें अभी तक नोबेल पुरस्कार नहीं मिला. अपनी बात दोहराते हुए योग गुरु ने कहा कि 'मैंने योग के जरिए अब तक कैंसर के कई रोगियों का इलाज किया है और अगर किसी 'सफेद चमड़ी' वाले शख्स ने यह काम किया होता तो अब तक उसे नोबेल पुरस्कार मिल चुका होता. रामदेव के इस बयान के दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री रघुबर दास भी वहां मौजूद थे.

अपने व्यापारिक उत्पादों के बारे में रामदेव ने कहा कि 'विदेशी कंपनियां पूंजी और रोजगार के नाम पर देश में आती हैं, लेकिन उनके उत्पादों की गुणवत्ता को लेकर संशय होता है. पतंजलि का उद्देश्य देश के लोगों को रोजगार दिलाने के साथ-साथ उन्हें अच्छी गुणवत्ता के उत्पाद उपलब्ध कराना भी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -