'मैं चोरों को पकड़ता हूँ, पुलिस रिश्वत लेकर छोड़ देती है..', पंजाब में विरोध करते हुए सड़क पर लेटा जवान
'मैं चोरों को पकड़ता हूँ, पुलिस रिश्वत लेकर छोड़ देती है..', पंजाब में विरोध करते हुए सड़क पर लेटा जवान
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के जालंधर में शनिवार को एक असामान्य दृश्य के बाद एक राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बाधित हो गई। वीडियो में एक पुलिसकर्मी को "भ्रष्टाचार" और उसके सहयोगियों द्वारा अपराधियों के खिलाफ कथित निष्क्रियता के विरोध में सड़क के बीच में लेटे हुए देखा जा सकता है। यह अनसुना प्रदर्शन उनकी ड्यूटी के दौरान किया गया और इससे पठानकोट जाने वाले राजमार्ग पर यातायात जाम हो गया।

घटना का वीडियो अब वायरल हो गया है और होम गार्ड के जवान को अपने साथियों के खिलाफ आवाज उठाते हुए सुना जा सकता है। होम गार्ड के जवान को यह कहते हुए सुना गया कि, "मैं चोरों को पकड़ता हूँ, लेकिन मेरे थाने के पुलिसकर्मियों द्वारा पैसे (रिश्वत) लेने के बाद उन्हें छोड़ दिया जाता है।" कथित तौर पर गार्ड ने एक व्यक्ति को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया, जिसे उसने कुछ दिन पहले एक मामले में पकड़ा था। आरोपी युवक को भोगपुर थाने ले जाया गया। हालांकि आरोपों के मुताबिक जब उन्होंने, पुलिस अधिकारियों से इस संबंध में सवाल किया गया, तो वे स्पष्ट जवाब नहीं दे सके। इस पर होम गार्ड सड़क पर आ गए और पठानकोट हाईवे जाम कर दिया।

भोगपुर पुलिस स्टेशन के प्रभारी सुखजीत सिंह ने कहा, "उक्त होम गार्ड जवान द्वारा कुछ दिन पहले एक युवक को झगड़े के मामले में थाने में लाया गया था। लेकिन उस मामले में, उक्त आरोपी व्यक्ति ने अदालत में जमानत के लिए आवेदन किया और जमानत मिलने के बाद उसे रिहा कर दिया गया।" क्लिप के अंत में, प्रदर्शनकारी पुलिसकर्मी को एक साथी पुलिसकर्मी राजमार्ग छोड़ने के लिए कहता हुआ दिखाई देता है। दृश्यों से पता चलता है कि होम गार्ड को एक साथी पुलिसकर्मी ने लात भी मारी थी। हालांकि, सुखजीत सिंह ने आरोप से इनकार किया और कहा कि उन्हें लात मारी गई थी। 

'बाढ़ से 8000 करोड़ का नुकसान हुआ..', हिमाचल के सीएम सुखविंदर बोले- तुरंत आर्थिक मदद की जरूरत

सीएम सरमा ने याद दिलाया- कैसा था कांग्रेस शासित मणिपुर ? पीएम मनमोहन और सोनिया गांधी का भी किया जिक्र

'फिर मेरे पिता और मुझे पार्टी में क्यों रखा था ?' कांग्रेस के आरोपों पर सिंधिया का करारा पलटवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -