रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी अख़बार की लत को लेकर कही ये बात
रितुपर्णा सेनगुप्ता ने अपनी अख़बार की लत को लेकर कही ये बात
Share:

बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती है और हमेशा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है। वह अपने प्रशंसकों को अपने बारे में बताने के लिए अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है। रितुपर्णा एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत लोकप्रिय हैं।

रेडियो मिर्ची के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, रितुपर्णा ने सुबह अखबार पढ़ने की अपनी लत के बारे में बात की। उसने कहा कि एक अखबार पढ़ना उसकी दिनचर्या का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। समाचार पत्र पढ़ने की अपनी आदत के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, “मुझे सुबह बहुत जल्दी बात करना पसंद नहीं है। मैं इस समय को अपने फोन के बिना और कुछ भी उलझाए बिना बिताना पसंद करती हूं। इस समय, मैं दृश्यों और प्राकृतिक सुंदरता का आनंद लेना पसंद करती हूं।”

रितुपर्णा के अनुसार, कुछ भी उसकी सुबह की दिनचर्या को प्रतिस्थापित नहीं कर सकता है जिसमें एक कप चाय से भरा हुआ अखबार और कुछ बिस्कुट शामिल हैं। वह सुबह-सुबह अखबार पढ़ना पसंद करती हैं। उन्होंने आगे कहा कि वह बिना अखबार के अपने सुबह की कल्पना नहीं कर सकती हैं।

एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बाजी' में अहम भूमिका निभाएंगे बिश्वनाथ बसु

महिलाओं के संघर्ष की कहानी दर्शाती है अभिजीत रॉय की लघु फिल्म 'खांचा'

तमिलनाडु ने समुद्र तटों और रिसॉर्ट्स पर नए साल की पार्टी मनाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -