एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बाजी' में अहम भूमिका निभाएंगे बिश्वनाथ बसु
एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बाजी' में अहम भूमिका निभाएंगे बिश्वनाथ बसु
Share:

बहुप्रतीक्षित बंगाली फिल्म 'बाजी' 1 जनवरी 2021 को फ्लोर पर आने वाली है। प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता बिश्वनाथ बसु जीनत की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'बाजी' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। बसु हाल ही में परिवार के साथ गुणवत्ता समय बिताने के लिए एक छोटी यात्रा के लिए बोलपुर गए थे। फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने कहा कि वह एक मिशन में जीनत की भूमिका निभाने जा रहा है और उसका किरदार बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने निर्देशक के बारे में आगे कहा कि अंगशुमान प्रत्यूष एक सुव्यवस्थित व्यक्ति है और वह जानता है कि अपने अभिनेताओं को कैसे संभालना है और वह उनसे क्या चाहता है। बिस्वनाथ एक वकील के रूप में राज चक्रवर्ती की फिल्म 'बेचर' में मुख्य भूमिका भी निभाने जा रहे हैं। अभिनेता की थ्रिलर 'बाजी' तेलुगु फिल्म 'नन्नकु प्रेमथो' की बंगाली रीमेक है।

 

रिलीज के बाद, फिल्म 'बाजी' के आधिकारिक टीज़र ने प्रशंसकों के बीच चर्चा पैदा कर दी। हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है। पोस्टर को विशेष बनाने के लिए जीनत के जन्मदिन पर ऑनलाइन जारी किया गया था। इस पोस्टर में जीनत बीहड़ लुक में नजर आ रही हैं और उनकी आंखों में तेज टकटकी भी दर्शकों के लिए उम्मीद जगाती है।

जीनत के अलावा, फिल्म 'बाजी' में मिमी चक्रवर्ती, सब्यसाची चक्रवर्ती, अभिषेक चटर्जी, बिस्वनाथ बसु और डेबड घोष जैसे सितारे शामिल हैं। यह फिल्म अंशुमान प्रत्यूष द्वारा निर्देशित है जिन्होंने पिछले साल 'पैंथर' के साथ अपना निर्देशन किया था। जीनत ने इस फिल्म में भी मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म 'बाजी' प्यार और बदले की कहानी है। आधिकारिक टीज़र में, यह पता चलता है कि जीनत एक मिशन में है जो उसके पिता के उपचार और सुरक्षा पर आधारित है। फैंस इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके आधिकारिक टीजर के जारी होने के बाद और अधिक उत्साहित हो गए।

इस राज्य में न्यू ईयर पर भी नहीं होगी आतिशबाज़ी, सरकार ने लगाई रोक

AMU के शताब्दी समारोह को संबोधित करेंगे PM मोदी, शिक्षा मंत्री भी रहेंगे मौजूद

KGF 2 का टीज़र इस तारीख को किया जाएगा रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -