तमिलनाडु ने समुद्र तटों और रिसॉर्ट्स पर नए साल की पार्टी मनाई
तमिलनाडु ने समुद्र तटों और रिसॉर्ट्स पर नए साल की पार्टी मनाई
Share:

तमिलनाडु सरकार की रिपोर्ट बताती है कि तमिलनाडु सरकार ने समुद्र तटों, क्लबों, रिसॉर्ट्स और रेस्तरां में नए साल के जश्न के लिए प्रतिबंध का प्रस्ताव दिया है। प्रतिबंध नए साल की पूर्व संध्या 31 दिसंबर और 1 जनवरी दोनों दिन दो दिनों के लिए लागू रहेगा। यह आदेश वायरल प्रसार को कम करने के लिए पारित किया गया था।

स्रोत के अनुसार आधी रात का उत्सव नहीं है। नए साल की पूर्व संध्या पर समुद्र तट की सड़कों, निजी समुद्र तटों, रिसॉर्ट्स और होटलों पर उत्सव की अनुमति नहीं होगी। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि समुद्र तट सार्वजनिक पहुंच के लिए बंद हो सकते हैं जो एक समूह के रूप में नए साल के दिन आते हैं।

नए साल के जश्न के बारे में यह घोषणा ऐसे समय में हुई है जब सरकार करीब 8 महीने के कड़े लॉकडाउन के बाद धीरे-धीरे अपने प्रतिबंधों में ढील दे रही है। रिपोर्ट में कहा गया है कि होटल, रेस्तरां, मनोरंजन हब और रिसॉर्ट की नियमित कार्यक्षमता वर्तमान एसओपी के साथ जारी रहेगी। तमिलनाडु जो सबसे अधिक कोविद 19 हिट राज्य में से एक था, अब एक दिन में 1500 से कम मामलों की रिपोर्टिंग कर रहा है और सरकार फिर से एक परीक्षा नहीं लेना चाहती है क्योंकि यह लोगों और अर्थव्यवस्था दोनों को प्रभावित करेगी।

120 नई गौशाला खोलेगी योगी सरकार, सभी जिलाधिकारियों से माँगा प्रस्ताव

टीएन चुनाव 2021: राजनीतिक दौड़ में वारिस का नया सेट

भारत के 51 वें अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव भारतीय पैनोरमा में होंगे प्रदर्शित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -