'मैं सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता..', कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने खड़गे को भेजा इस्तीफा
'मैं सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकता..', कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने खड़गे को भेजा इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका देते हुए कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने गुरुवार को अपना इस्तीफा दे दिया। गौरव वल्लभ ने कांग्रेस प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे को लिखे पत्र में पार्टी को 'दिशाहीन' बताया और अपने बाहर निकलने के लिए कहा कि वह 'सनातन विरोधी' और देश विरोधी नारे नहीं लगा सकते।'

उन्होंने अपनी एक्स पोस्ट में लिखा कि, "कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है, उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं।" उल्लेखनीय है कि, मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष अभियान को संभालने वाले गौरव वल्लभ आर्थिक मुद्दों पर एक प्रभावी आवाज थे।

उन्होंने 2023 में उदयपुर निर्वाचन क्षेत्र से राजस्थान विधानसभा चुनाव लड़ा। हालांकि, भाजपा उम्मीदवार ने 32,000 से अधिक मतों के अंतर से आरामदायक जीत हासिल की। गौरव वल्लभ ने 2019 में झारखंड के जमशेदपुर पूर्व से चुनावी मैदान में पदार्पण किया, जहां उन्होंने 18,000 से अधिक वोट हासिल किए और तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुबर दास और सरयू रॉय के बाद तीसरे स्थान पर रहे।

BCCI ने IPL 2024 के दो मैचों की तारीख बदली, सामने आया ये कारण

प्रकाश अंबेडकर को कांग्रेस ने दिया झटका, अकोला सीट से उतार दिया उम्मीदवार

भारत के खिलाफ क्या साजिश रच रहा था ISIS आतंकी हारिस फारूकी ? देहरादून लेकर पहुंची NIA, होगी पूछताछ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -