मराठी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंथ
मराठी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंथ
Share:

पूर्व क्रिकेटर रह चुके एस. श्रीसंथ बीते काफी समय से फिल्मी दुनिया में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. ऐसे में अब वह मराठी जगत में आने वाले हैं. जी हाँ, वह मराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं। मिली खबर के मुताबिक उनकी आने वाली फिल्म का नाम 'मुंबइचा वड़ा पाव' है और इस फिल्म को फिल्मकार और निर्माता पीके अशोकन और विज्ञापन फिल्मकार मेहराली पोइलंगल इस्माइल बना रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों ही मलयालम इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं और श्रीसंथ का कहना है कि 'यह उन्हें दिया गया अब तक का सर्वश्रेष्ठ किरदार है।'

मिली खबर के मुताबिक इस फिल्म में मलयालम और मराठी सिनेमा के कुछ मशहूर कलाकार भी नजर आ सकते हैं और यह कलाकार कैमियो रोल में नजर आएंगे। वहीं इस साल अप्रैल महीने से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के बारे में भी कहा गया है और प्री प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। वहीं फिल्म के मेकर्स ने पुणे और नासिक में शूट के लिए जगह की तलाश कर ली है और इन्हीं जगहों पर फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग की जाएगी। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्माता जल्द ही इस फिल्म को लेकर अधिक जानकारी साझा कर सकते हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़े दोनों फिल्मकारों के साथ श्रीसंथ की तस्वीर सोशल मीडिया फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है जो आप भी देख सकते हैं। आपको याद हो श्रीसंथ ने साल 2017 में फिल्म 'अक्सर 2' से अभिनय किया था और वह मलयालम फिल्म 'टीम 5' में भी नजर आए थे लेकिन हिट नहीं हो पाए.

OMG: इस साउथ एक्टर की मूवी की शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत 3 की मौत

सामने आई श्रीनिवास की अपकमिंग मूवी की रिलीजिंग डेट, जानें कब देगी सिनेमा घरों में दस्तक

इस साउथ मूवी की रिलीजिंग डेट आई सामने..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -