शादी के बाद वाइट साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा पेंडसे
शादी के बाद वाइट साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं नेहा पेंडसे
Share:

कई मराठी फिल्मों में काम कर चुकीं नेहा पेंडसे एक मराठी अभिनेत्री हैं और आए दिन अपने नए नए लुक से सभी को मदहोश करती हैं. नेहा ने इसी साल बीते 5 जनवरी को अपने बॉयफ्रेंड शार्दुल बयास के साथ शादी कर ली है. उस दौरान के उनके कई फोटोज तेजी से वायरल हुए थे और लोगों को पसंद आए थे. ऐसे में आपको याद हो शादी से एक दिन पहले नेहा ने सगाई की थी और अपनी संगीत सेरेमनी से लेकर हल्दी सेरेमनी तक में नेहा बहुत खुबसूरत नजर आईं थी.

फिलहाल शादी के बाद उनकी नई तस्वीर सामने आई है जो वाइट साड़ी में है. इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Outfit: @redbypurvapardeshiJewellery: @kohar_jewelleryStyled: @nehachaudhary_Clicked: @khushghulati आप देख सकते हैं वह कितनी प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. वैसे नेहा ने अपनी सगाई की बात इंस्टाग्राम पर बताई थी तो सभी हैरान रह गए थे और उनके पति को मोटापे के लिए खूब ट्रोल भी किया गया था.

वहीं अब बात करें नेहा के आने वाले प्रोजेक्ट्स की तो वह मराठी फिल्म 'जून' में सिद्धार्थ मेनन के साथ नज़र आने वाली हैं. शादी के बाद नेहा ने वेगन डाइट अपनाई थी और डाइट को अपनाने के बाद उन्होंने कहा था कि, 'उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे कि किसी मशीन में बेहद शक्तिशाली कोई ईंधन भरा गया हो. मैं कहीं पढ़ा था कि आप वही हैं जो आप खाते हैं और यह पूरी तरह से सच है. ऐसा लग रहा है जैसे कि मानों किसी मशीन में एक बेहद शक्तिशाली ईंधन भर दिया गया हो और मुझे काफी अच्छा लग रहा है.'

जल्द शुरू होगा शो 'माझी होशील ना', जमकर वायरल हो रहा है प्रोमो

मराठी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं पूर्व क्रिकेटर एस. श्रीसंथ

इस फिल्म के लिए जब अमिताभ बच्चन को पता चला कम है बजट, तो किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -