जल्द शुरू होगा शो 'माझी होशील ना', जमकर वायरल हो रहा है प्रोमो
जल्द शुरू होगा शो 'माझी होशील ना', जमकर वायरल हो रहा है प्रोमो
Share:

हाल ही में 'माझी होशील ना' शो का प्रोमो सामने आया है और इस प्रोमो को लोगों ने खूब पसंद किया। ऐसे में इस शो को लेकर दर्शकों में उत्सुकता बनी हुई है कि यह शो कब शुरू होगी। वहीं इस शो के इस प्रोमो में, आप एक्टर के फोन को घर में लगातार बजते हुए देख सकते हैं जबकि एक्टर और एक्ट्रेस एक दूसरे के साथ एक शांत बातचीत करने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं इस सीरीज़ को जल्द ही ज़ी मराठी पर लॉन्च किया जाने वाला है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virajas Kulkarni (@virajas13) on

आपको पता ही होगा पिछले कुछ महीनों से, भगवा रक्षक संभाजी ज़ी मराठी पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं लेकिन अब यह आने वाला शो दर्शकों को एक अलग मनोरंजन देने वाला है। इसी के साथ इस नए शो के साथ फैंस के सभी रुख बदलने वाले हैं वह इसे पसंद करने वाले हैं। अब तक इस शो में नजर आने वाले स्टार्स ने अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। आपको बता दें कि इस शो की नायिका गौतमी देशपांडे हैं और वह प्रसिद्ध अभिनेत्री मृण्मय देशपांडे की बहन हैं। जी दरअसल उन्होंने पहले इस शो में सोनी मराठी के सभी के लिए काम किया था।

वहीं इस शो में वह हर्षद अटारी द्वारा शामिल हो गई थी। इसी के साथ इस शो में गौतमी के प्रदर्शन को काफी सराहा गया और सभी स्टार्स ने उनकी तारीफें की हैं। इस शो का नायक एक प्रसिद्ध मराठी अभिनेत्री का बेटा है और एक्टर का नाम वीरजस कुलकर्णी है, जो प्रसिद्ध अभिनेत्री मृणाल कुलकर्णी के बेटे हैं। आपको बता दें कि विराज एक बहुत अच्छे लेखक और निर्देशक हैं और उन्होंने फिल्म हॉस्टल डेज़ में काम किया। अब बात करें शो की तो शो में विराज और गौतमी के साथ विनय येडेकर, निखिल रत्नापर्खी, सुनील तावड़े महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

इस फिल्म के लिए जब अमिताभ बच्चन को पता चला कम है बजट, तो किया ऐसा काम

'खतरों के खिलाड़ी 10' में नजर आएगी यह मराठी एक्ट्रेस, है बहुत एक्साइटेड

कार्यक्रम में प्रस्तुति देते हुए छेड़छाड़ का शिकार हुई यह एक्ट्रेस, थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -