'I AM SORRY....', पोस्ट शेयर कर अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफ़ी, बोले- 'अब नहीं करूँगा...'
'I AM SORRY....', पोस्ट शेयर कर अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी माफ़ी, बोले- 'अब नहीं करूँगा...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार को आपने विमल इलायची के एड में देखा ही होगा। इस विज्ञापन में अक्षय कुमार बादशाह शाहरुख खान तथा अजय देवगन संग दिखाई दिए। शाहरुख और अजय देवगन का तो कुछ नहीं बिगड़ा मगर अक्षय कुमार ये एड करने पर सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए। लोगों की आलोचनाओं से घिरने के पश्चात् अब अक्षय कुमार ने बड़ी घोषणा की है।

अपने प्रशंसकों से माफी मांगते हुए अक्षय कुमार ने इस विज्ञापन से अपने हाथ पीछे खींच लिए हैं। उन्होंने घोषणा की कि वे अब तंबाकू ब्रांड (विमल) के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहेंगे। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने इस फैसले के बारे में बताया है। अक्षय कुमार ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- मुझे माफ कर दें। मैं आप सभी से माफी मांगना चाहता हूं मेरे सभी प्रशंसक और शुभचिंतकों से। बीते कुछ दिनों में आई आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत अधिक प्रभावित किया है। मैंने कभी तंबाकू को एंडोर्स नहीं किया है ना ही कभी करूंगा। विमल इलायची के साथ मेरे एसोसिशन को लेकर सामने आई आपकी भावनाओं का मैं सम्मान करता हूं। इसलिए मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं।

आगे उन्होंने लिखा- ''मैंने फैसला किया है कि मैं विज्ञापन के लिए मिली फीस को अच्छे कार्य के लिए काम में लाऊंगा। ब्रांड चाहे तो इस एड को ऑनएयर करना जारी रख सकता है जब तक कि इसके कॉन्ट्रैक्ट की लीगल अवधि पूरी नहीं हो जाती। किन्तु मैं वादा करता हूं भविष्य में पूरी समझदारी के साथ विकल्पों को चुनूंगा। बदले में मैं हमेशा आपके प्यार तथा दुआओं को मांगता रहूंगा।'' बता दे कि कुछ दिनों पूर्व ही अक्षय कुमार का ये एड लॉन्च हुआ है। जिसमें शाहरुख खान तथा अजय देवगन ने अक्षय कुमार का 'विमल यूनिवर्स' में स्वागत किया। बॉलीवुड के तीनों बड़े सितारें (शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार) पहली बार किसी एड में सामने आए थे। 

कई वर्षों के बाद एक बार फिर फिल्मों में होगी मन्दाकिनी की वापसी

फैंस को लगेगा बड़ा झटका...साजिद नाडियावाल ने सलमान की इस मूवी से खींचा अपना हाथ

देर रात पार्टी के लिए निकली मलाइका अरोड़ा, एक गांठ पर टिका एक्ट्रेस का टॉप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -