जब शूट के वक्त गुलशन ग्रोवर ने काट दिया था सनी देओल का अंगूठा, जानिए पूरा किस्सा
जब शूट के वक्त गुलशन ग्रोवर ने काट दिया था सनी देओल का अंगूठा, जानिए पूरा किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल एवं गुलशन ग्रोवर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी जिसका नाम था सोहनी महिवाल। फिल्म में इन दोनों स्टार्स के अतिरिक्त पूनम ढिल्लों, जीनत अमान भी थे। इस फिल्म में ना केवल सनी और पूनम की कैमिस्ट्री पसंद की गई थी बल्कि इसमें गुलशन और सनी का फाइट सीक्वेंस भी बहुत ख़बरों में रहा था क्योंकि इस के चलते सनी को चोट लग गई थी तथा उन्हें फिर हॉस्पिटल ले जाया गया था। हालांकि इस हादसे से गुलशन बहुत डर गए थे क्योंकि ये चोट उनके कारण सनी को लगी थी।

गुलशन ने इस बारे में एक इंटरव्यू मे बताया। उन्होंने बताया कि वह इस फाइटिंग सीन को लेकर बहुत नर्वस थे क्योंकि इसके लिए असली तलवार का उपयोग किया गया था। फिल्म की शूटिंग रशिया में हुई थी जिसमें गुलशन विलेन की भूमिका में थे। उन्होंने कहा कि भारत में तो गत्ते की तलवार का इस्तेमाल होता है फाइटिंग सीन के चलते वहीं रशिया में जिस तलवार का उपयोग कर रहे थे वो काफी तेज थीं। तत्पश्चात, शूट शुरू होता है तो गलती से गुलशन, सनी के अंगूठे को कट कर देते हैं और काफी खून बहना शुरू हो जाता है। सेट पर सभी डर गए थे तथा गुलशन ने फिर सनी से कई बार माफी मांगी और शूटिंग रोक दी गई।

सनी को काफी गहरी चोट लग गई थी तथा इसके बाद उन्हें एंटीबायोटिक्स दी तथा टिटनेस का इंजेक्शन लगाया। सनी जल्द वापस शूट शुरू करने वाले थे, मगर चिकित्सकों ने उन्हें हॉस्पिटल में रेस्ट करने के लिए कहा। गुलशन ने यह भी बताया कि उस समय वह बहुत डर गए थे तथा उन्हे लगा था कि अब वह रिप्लेस हो जाएंगे तथा किसी दूसरे अभिनेता को ले लिया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। आपको बता दें कि सोहनी महिवाल भारत एवं रशिया में 1984 में रिलीज हुई थी तथा उस वक़्त बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ की कमाई की थी। गुलशन के बारे में बता दें कि वह हाल ही में वेब शो चार्ली चोपड़ा में दिखाई दिए जिसमें वामिका गबीबी, नसीरुद्दीन शाह, लारा दत्ता, नीना गुप्ता, रत्ना पाठक शाह अहम किरदार में हैं।

सनी देओल के अलावा बॉर्डर 2 में नजर आएगा बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर, नाम जानकर झूम उठेंगे आप

अमीषा पटेल पर भड़के उत्कर्ष शर्मा, बोले- 'मुझे नहीं पता वह ऐसी बातें क्यों कहती हैं?'

सलमान खान के घर पहुंचे अरिजीत सिंह, क्या ख़त्म हुई 9 साल पुरानी लड़ाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -