विजय देवरकोंडा आने वाली मूवी लाइगर के टीज़र ने तोड़ा रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में कमाएं इतने व्यूज
विजय देवरकोंडा आने वाली मूवी लाइगर के टीज़र ने तोड़ा रिकॉर्ड, मात्र 24 घंटे में कमाएं इतने व्यूज
Share:

विजय देवरकोंडा की आने वाली मूवी ‘लाइगर’ को लेकर बहुत वक़्त से बहुत चर्चा थी. इसकी बड़ी वजह थी इस मूवी में बॉलीवुड और साउथ के बड़ी हस्तियों के एक साथ होना. इस मूवी को दोनों इंडस्ट्री के बड़े फ़िल्ममेकर द्वारा बनाया जा रहा है. इस मूवी की पहली झलक कल 10 बजकर 3 मिनट पर दर्शकों के मध्य रिलीज़ कर दिया गया. जिसमें विजय देवरकोंडा के किरदार से सभी का परिचय देखने को मिला है. इस टीजर ने रिलीज के उपरांत से ही इंटरनेट पर धमाल मचाया है. इसने यूट्यूब पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज हासिल कर चुके है. 24 घंटे में अब तक 16 मिलियन व्यूज आ चुके है.

विजय की मूवी का टीजर कल सुबह एक शानदार प्रमोशन  के उपरांत रिलीज  कर दिया गया था. इस टीजर में विजय एक फाइटर के रोल को प्ले कर रहे है. जो कभी मुंबई में एक स्ट्रीट फाइटर होता है और आगे चलकर इंटरनेशनल फाइटर बन तक रिंग में बड़े फाइटर से लड़ते हुए नज़र आ रहे है. टीजर में धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिला है. विजय का लुक सबको दीवाना बनाने लगी है. उन्होंने अपनी बॉडी पर खूब मेहनत की है जो साफ नज़र आ रहा है. विजय इसमें एक गुसैल लड़के की भूमिका में हैं. इस टीजर ने शुरुआती 9 घंटे में ही 12 मिलियन तक व्यूज हासिल कर लिए थे.

24 घंटे में मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज: इस टीजर की ताजा रिपोर्ट ये बता रही है कि ये 24 घंटे में सबसे अधिक व्यूज प्राप्त करने वाली मूवी के टीजर की लिस्ट में आ चुका है. इसने 24 घंटे में 16 मिलियन व्यूज प्राप्त कर लिए है. इसे 4 लाख से अधिक लाइक्स मिले हैं और 13 हजार तक कमेंट भी आए हैं. इस फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है. ये तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम, और कन्नड़ भाषाओं में दर्शकों के बीच 25 अगस्त 2021 को रिलीज किया जाने वाला है.

 

रश्मिका मंडाना और विजय देवरकोंडा ने नए साल के जश्न पर शेयर की तस्वीर

रजनीकांत ने अपने अनोखे अंदाज में प्रशंसकों को नए साल की शुभकामनाएं दीं

मोहनलाल के निर्देशन में बनी पहली फिल्म "बरोज" का फर्स्ट लुक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -