दोस्ती के कारण अब तक बॉलीवुड में टिका है यह मशहूर एक्टर
दोस्ती के कारण अब तक बॉलीवुड में टिका है यह मशहूर एक्टर
Share:

बॉलीवुड में एक्शन स्टार के नाम से मशहूर होने वाले विद्युत जामवाल ने हाल ही में नेपोटिज्म के बारे में बात की है. जी दरअसल इन दिनों यह धारणा चल रही है कि बॉलीवुड में दोस्त नहीं बन सकते. इस धारणा से विद्युत् असहमत है. जी दरअसल उनका कहना है कि वह किसी स्टार के बेटे नहीं हैं और दोस्ती के कारण इंडस्ट्री में टिके हुए हैं.

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, "मैं जब से इस इंडस्ट्री में आया हूं, मैंने सुना है कि आप उद्योग में अच्छे दोस्त नहीं बना सकते. मुझे इस धारणा पर विश्वास नहीं होता. मैं किसी स्टार का बेटा नहीं हूं. मैं सिर्फ दोस्ती के कारण यहां टिक सका हूं. एक ऐसा दोस्त, जिसने ने कहा, 'मुझे तुम पर विश्वास है, लेकिन मेरे पास बजट नहीं है.' तो लोग वास्तव में मेरे साथ खड़े हैं और मैं भी उनके साथ खड़ा हूं." इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि विद्युत जामवाल अपनी आगामी फिल्म 'यारा' की रिलीज के लिए तैयार हैं. उनकी यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.

वैसे आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म की कहानी दोस्ती पर आधारित होने वाली है. जी दरअसल इस दौरान बातचीत में उन्होंने अपने सह-कलाकारों अमित साध, केनी बासुमतारी और विजय वर्मा के साथ के अनुभवों की चर्चा की. उन्होंने कहा, "मैं कह सकता हूं कि ये लोग मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. जब आप फिल्म देखते हैं तो आप देख सकते हैं कि कुछ भी नकली नहीं है." आपको बता दें कि 'यारा' फिल्म तिग्मांशु धुलिया द्वारा निर्देशित है और यह फ्रेंच फिल्म 'गैंग स्टोरी' का बॉलीवुड रीमेक है.

बदल गए अनुराग कश्यप के तेवर, कहा- 'कंगना ने हमेशा मेरा साथ दिया...'

सोशल मीडिया पर सनसनी बनी बिपाशा और क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तस्वीरें

मशहूर नृत्यांगना अमला शंकर ने 101 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -