रियलिटी शो का हिस्सा बनने से इस टीवी एक्ट्रेस ने किया इंकार
रियलिटी शो का हिस्सा बनने से इस टीवी एक्ट्रेस ने किया इंकार
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'बेइंतहा' के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री प्रतिका राव इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में चल रही हैं. उनका कहना है कि लोग अक्सर उन्हें रियलिटी शो की पेशकश करते हैं लेकिन वह उन्हें इसे लेकर उत्सुक नहीं हैं. गौरतलब है कि शो 'बेइंतहा' में प्रतिका ने आलिया की भूमिका निभाई थी जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता हर्षद अरोरा मुख्य भूमिका में थे. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. बता दे कि हर्षद अरोरा इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'मायावी मलिंग' में नजर आ रहे है. वहीं अभिनेत्री प्रतिका राव अभी छोटे परदे से दूर है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में प्रतिका ने कहा कि मुझे लगभग हर साल रियलिटी शो करने की पेशकश मिलती है, लेकिन मैं फिलहाल रियलिटी शो करना नहीं चाहती, मैं अपनी निजी जिदगी को लेकर बहुत सचेत रहती हूं.

गौरतलब है कि प्रतिका बॉलीवुड की जानी मानी खूबसूरत अदाकारा अमृता राव की बहन है. प्रतिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है वह छोटे परदे से तो दूर है लेकिन सोशल मीडिया की तस्वीरों को लेकर अक्सर चर्चा में रहती है. हालांकि पिछले दिनों से ये खबर आ रही है कि प्रतिका जल्द ही नए सीरीयल में नजर आएँगी.

ये भी पढ़े

Video : समंदर के पानी में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती 'मंदाना करीमी'

'नागिन 3' को लेकर अनिता हंसनदानी ने बोल दी एकता कपूर को झटका देने वाली बात

इस्लाम कबूलने के बाद ईद का जश्न माना रही हैं दीपिका

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -