इस्लाम कबूलने के बाद ईद का जश्न मना रही हैं दीपिका
इस्लाम कबूलने के बाद ईद का जश्न मना रही हैं दीपिका
Share:

ससुराल सिमर फेम की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने इस साल फ़रवरी में शोएब इब्राहिम से शादी कर ली थी. इसी के साथ  उन्होंने अपना धर्म परिवर्तन कर लिया था. दीपिका इस्लाम धर्म काबुल कर खुश हैं. जहाँ तहक की उन्होंने इस बार रमजान में रोजे भी रखें.  शादी के बाद वो अपनी ज़िंदगी में पहली बार ईद का मानाने जा रही हैं. वो इसके लिए काफी उत्साहित हैं. दीपिका ने ईद के लिए के कुछ विशेष तैयारियां भी की हैं.  

दीपिका ने ईद के जश्न के लिए अपने हाथों में मेंहंदी रचाई है. जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया पेज इंस्टाग्राम से प्रशंसकों के साथ शेयर की हैं. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. ईद के लिए दीपिका ने कुछ खास तैयारियां की हैं वो इस दिन ग्रीन कलर का सरारा सूट पहनने वाली हैं. इस्लाम कबूलने एक बाद अपने घर पर ही क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वैवाहिक जीवन में दीपिका काफी खुश हैं.

उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि वो रमजान के महीने में रोजा रखना इतना मुश्किल नहीं है इतना कि वो शादी से पहले समझती थीं. दीपिका का इस्माल कबूलने को लेकर भी कहना कि वो अपने फैसले से खुश हैं. बता दें कि 'ससुरा सिमर का',नाच बलिये, कोई लौट कर आया है, जैसे धारावाहिक में नज़र आ चुकी हैं. 

लम्बे समय तक सेक्स के लिए अपनाए ये टिप्स

अगरबत्ती से की पूजा, धू—धू कर जल उठी बीएमडब्ल्यू कार

फुल-ब्लोन एसयूवी एचडीसी-2 ग्रैंडमास्टर हुई बेपर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -