'मैं एक बुरा किसर हूं...', करण जौहर के सामने बोले इमरान हाशमी
'मैं एक बुरा किसर हूं...', करण जौहर के सामने बोले इमरान हाशमी
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी करण जौहर की वेब सीरीज़ ‘शोटाइम’ में दिखाई देने वाले हैं. इस सीरीज में भी इमरान एक ग्रे किरदार में दिखाई देंगे. इस नए अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं. हाल ही में मुंबई में हुए ‘शोटाइम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर करण जौहर ने इमरान हाशमी के साथ एक जबरदस्त ‘रैपिड फायर’ सेशन किया, जिसमें हमेशा की भांति उन्होंने इमरान को कुछ तीखे मगर मजेदार सवाल पूछे. उनका पहला सवाल था कि, आपके के बारे में ऐसी कौन सी अफवाह है जिसे वो खारिज करना चाहेंगे? इस प्रश्न का जवाब देते हुए इमरान ने कहा कि लोग बोलते हैं कि मैं अच्छा किसर हूं, जो सच नहीं है.

आगे इमरान हाशमी ने कहा, “मैं एक अच्छा किसर नहीं हूं, मैं बेस्ट किसर हूं.” उनका ये जवाब सुनकर वहां उपस्थित सभी स्टार्स हैरान रह गए. इमरान के इस जवाब के पश्चात् करण जौहर ने उन्हें पुराने रैपिड फायर सेशन की याद दिलाई. करण ने कहा कि इमरान का उनके शो ‘कॉफी विद करण’ में हुआ ‘रैपिड फायर’ सेशन अब तक के शानदार सेशन में से एक हैं. करण से अपनी प्रशंसा सुनते हुए इमरान हाशमी ने उनसे पूछा कि क्या वो आज भी कुछ हैंपर देने वाले हैं? उनका सवाल सुनकर करण ने तुरंत कहा कि वो उन्हें पहले ही हैंपर के रूप में इस सीरीज का गिफ्ट दे चुके हैं.

वही इस विशेष अवसर पर हुए प्रेस कांफ्रेंस में करण से पूछा गया कि इमरान को उन्होंने एक प्रोड्यूसर की भूमिका के लिए क्यों चुना? तब करण ने कहा कि इमरान एक शानदार एक्टर हैं तथा इस किरदार के लिए मुझे ऐसे ही एक्टर की आवश्यकता थी. इमरान में वो सब क्वालिटीज़ हैं, जो मुझमें नहीं है. और साथ में वो एक बेस्ट किसर हैं तथा मैं खुद एक बुरा किसर हूं.

रणबीर कपूर के बाद 'रामायण' में हुई अमिताभ बच्चन की एंट्री! निभाएंगे ये किरदार

इस मशहूर इंफ्लुएंसर ने खरीदा अक्षय कुमार का करोड़ों का घर, देखकर फैंस ने लुटाया प्यार

मिथुन चक्रवर्ती से मिलने पहुंचे BJP नेता, अस्पताल से सामने आया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -