'आपने मुझे माँ समान माना, आपके प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूँ..', चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेलंगाना के लिए सोनिया गाँधी का भावुक सन्देश
'आपने मुझे माँ समान माना, आपके प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूँ..', चुनाव प्रचार के अंतिम दिन तेलंगाना के लिए सोनिया गाँधी का भावुक सन्देश
Share:

हैदराबाद: कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने आज मंगलवार को तेलंगाना के लोगों से अंतिम आह्वान किया और उनसे एक वीडियो संदेश के माध्यम से कांग्रेस पार्टी का समर्थन करने का आग्रह किया, क्योंकि चुनाव अभियान अपने अंतिम समय में पहुंच गया है। व्यक्तिगत रूप से राज्य का दौरा करने में असमर्थ होने पर खेद व्यक्त करते हुए, सोनिया गांधी ने तेलंगाना के लोगों के साथ अपने गहरे संबंध पर जोर दिया। 

उन्होंने अभिजात वर्ग के लिए बने तेलंगाना से जनता की जरूरतों को पूरा करने वाले तेलंगाना में बदलने की तत्काल आवश्यकता पर जोर देते हुए कहा कि, "हमें 'दोराला तेलंगाना' (BRS सरकार) को 'प्रजला तेलंगाना' (कांग्रेस सरकार) में बदलने की जरूरत है। सोनिया अम्मा के रूप में मुझे संबोधित करने से जो स्नेह दिखाया गया है, वह बरकरार है। मेरे दिल में आपके लिए विशेष स्थान है, और मैं वास्तव में सभी प्यार और सम्मान के लिए आभारी हूं।"

 

सोनिया गांधी ने तेलंगाना की महिलाओं, पुरुषों और युवाओं से अपील की कि वे बदलाव के लिए वोट करने के अवसर का लाभ उठाएं और कांग्रेस पार्टी को अपना समर्थन दें। जैसे-जैसे अभियान अपने चरम पर पहुंच रहा है, सभी प्रमुख राजनीतिक दल अंतिम क्षणों में मतदाताओं को प्रभावित करने के लिए अपने प्रमुख लोगों को तैनात कर रहे हैं। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 'इंदिरम्मा राज्यम' विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं, जबकि सीएम केसीआर (मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव) पिछले दशक में लागू की गई कल्याणकारी योजनाओं पर बहुत भरोसा करते हैं। इसके अतिरिक्त, भाजपा ने चुनाव में सत्ता हासिल करने पर हैदराबाद का नाम बदलकर 'भाग्य नगर' करने का प्रस्ताव रखा है।

बता दें कि, चुनाव प्रचार आज शाम 5 बजे समाप्त होने वाला है, जिसके बाद अगले 48 घंटों के लिए सख्त निषेधाज्ञा लागू की जाएगी। 119 विधानसभा क्षेत्रों में 2,290 उम्मीदवारों के साथ, राज्य चुनाव आयोग के निर्देशों के अनुसार 60,000 मतपत्र इकाइयों और अतिरिक्त 14,000 आरक्षित इकाइयों के साथ तैयार है।

पीएम मोदी के आवास पर आज शाम दो महत्वपूर्ण कैबिनेट बैठक, मीटिंग का एजेंडा अज्ञात

नंदीग्राम में ममता बनर्जी को चुनाव हराने वाले सुवेंदु अधिकारी को TMC सरकार ने विधानसभा से किया निलंबित

कर्नाटक की कांग्रेस सरकार को निर्वाचन आयोग का नोटिस, तेलंगाना चुनाव से जुड़ा है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -