Share:
पीएम मोदी के आवास पर आज शाम दो महत्वपूर्ण कैबिनेट बैठक, मीटिंग का एजेंडा अज्ञात
पीएम मोदी के आवास पर आज शाम दो महत्वपूर्ण कैबिनेट बैठक, मीटिंग का एजेंडा अज्ञात

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को नई दिल्ली में अपने आवास पर कैबिनेट सदस्यों के साथ दो महत्वपूर्ण बैठकों की अध्यक्षता करने वाले हैं। पहली बैठक, मंत्रिपरिषद की बैठक, शाम 6 बजे के लिए निर्धारित है, उसके बाद रात 8 बजे कैबिनेट की बैठक होगी। इन बैठकों का विशिष्ट एजेंडा फिलहाल अज्ञात है। 

बता दें कि, ये बैठकें तेलंगाना विधानसभा चुनाव 2023 अभियान के समापन के साथ मेल खाती हैं। चूंकि ध्यान पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से हटकर 2024 में आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारी पर केंद्रित हो गया है, इसलिए यह अनुमान है कि पीएम मोदी सरकार की स्थिति को मजबूत करने के लिए रणनीतियों और पहलों पर चर्चा कर सकते हैं। राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनावों के लिए प्रचार समाप्त होने के साथ, राजनीतिक दलों को अब 3 दिसंबर को आने वाले नतीजों का इंतजार है। आगामी आम चुनाव के संदर्भ में, यह अनुमान लगाया जा रहा है कि पीएम मोदी इन बैठकों का उपयोग महत्वपूर्ण परियोजनाओं की समीक्षा करने और कैबिनेट सहयोगियों को उन्हें समय पर पूरा करने के प्रयासों को तेज करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए किया जा सकता है।

ये बैठकें सरकार की प्राथमिकताओं और रणनीतियों को आकार देने में महत्वपूर्ण हैं, खासकर जब देश अपने चुनावी कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण चरण के करीब पहुंच रहा है। इन चर्चाओं के नतीजे अगले लोकसभा चुनावों से पहले सरकार के प्रमुख फोकस क्षेत्रों और योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान कर सकते हैं।

'यूपी की जेल में सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ करते हैं कैदी..', स्वामी प्रसाद मौर्य बोले- ये सांप्रदायिक हिंसा..

मनी लॉन्डरिंग मामले में DMK सांसद कथिर आनंद को ED का समन, छापेमारी में मिले थे 11 करोड़ कैश

सुनंदा पुष्कर हत्याकांड: तीसरी पत्नी की मौत मामले में फिर घिरे शशि थरूर, हाई कोर्ट पहुंची दिल्ली पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -