एक बार फिर इस एक्टर पर लगा रेप का आरोप, सफाई देते हुए कहा- 'झूठा फंसाया...'

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली पर बॉलीवुड की एक्ट्रेस ने रेप का मामला दर्ज कराया है और एक्टर के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज हुआ है. जी हाँ, इस मामले में प्रताड़ित महिला ने आरोप लगाया है और उसके आरोप लगाने पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन करना शुरु कर दी है. इस मामले में अपने ऊपर लगे इस आरोप को एक्टर नहीं सह पाया है और उन्होंने खुद को निर्दोष बताते हुए एक्टर ने कहा कि उन्हें इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है.

जी हाँ, अपने ऊपर लगे रेप के आरोप के बाद एक्टर आदित्य पंचोली ने कहा, ''मुझे इस मामले में झूठा फंसाया जा रहा है. मेरे पास इस मामले में सभी सबूत और वीडियो हैं. मैं मुंबई पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं. अगर वे मुझे अपने बयान के लिए बुलाएंगे, तो मैं सहयोग करूंगा. मैं जांच के लिए तैयार हूं. मुझे पता था कि मेरे खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा. मैं कहीं नहीं जा रहा हूं. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने मुझसे संपर्क नहीं किया है.'' आप सभी को बता दें कि वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई शिकायत में एक्टर आदित्य पंचोली पर 376 (बलात्कार), 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुँचाना), 384 (जबरन वसूली), 341 (गलत संयम), 342 (गलत तरीके से ज़ब्त करना) जैसे कई धाराएं लगाई गई है और महिला ने अपनी बात में कहा कि ''जब वो 17 साल की थी, तब आदित्य पंचोली ने उनके साथ कई बार गलत काम किया था और उन्हें प्रताड़ित किया है.''

इसी के साथ महिला ने ये भी दावा किया है कि ''वो इसकी शिकायत पुलिस में पहले भी कर चुकी हैं, लेकिन आदित्य पंचोली को बस चेतावनी देकर छोड़ दिया गया था.'' अब इस मामले में मुंबई पुलिस जांच में जुटी है.

स्क्रिप्ट्स के सहारे स्टार बने आयुष्मान खुराना, लीक से हटकर कर चुके हैं काम

DEMI ने फैंस को दिखाया सेक्सी अवतार, आप भी करें हुस्न का दीदार

इस डायरेक्टर को मम्मी बुलाती है कैटरीना, बदले में मिला यह जोरदार जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -