इस डायरेक्टर को मम्मी बुलाती है कैटरीना, बदले में मिला यह जोरदार जवाब
इस डायरेक्टर को मम्मी बुलाती है कैटरीना, बदले में मिला यह जोरदार जवाब
Share:

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की जोड़ी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है और अब एक बार फिर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में एक साथ नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार एक-साथ सुपरहिट गाने 'टिप-टिप बरसा पानी' पर डांस भी करेंगे. 

फिलहाल इस समय कैटरीना फिल्म की शूटिंग में काफी बिज़ी नजर आ रहीं हैं और कैटरीना द्वारा शूटिंग के बाद एक ऐसी तस्वीर शेयर की गई है जिसपर मशहूर डायरेक्टर भी खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं सकी. आपको जानकारी के लिए यह बता दें कि इस तस्वीर को कैटरीना कैफ द्वारा खुद अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस तस्वीर में कैटरीना मशहूर डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के साथ नजर आ रहीं हैं और फोटो में दोनों ने बाथ-टॉवललपेटा है, जिसे देखकर लग रहा है जैसे दोनों शूटिंग करके वापस आई हों औरइस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि 'काफी समय बाद मैं और मेरी मम्मी साथ में'. 

ख़ास बात यह है कि इस कैप्शन को देखते हुए लग रहा है कि कैटरीना फराह खान को 'मम्मी' कहकर बुलाती हों और इस तस्वीर के शेयर होने के बाद फराह खान से भी नहीं रहा गया और उन्होंने इस पर प्रतिक्रया देते हुए कहा है कि 'मेरी कैट सबसे बेस्ट है, इसमें कोई नखरा नहीं है और इस तस्वीर में कैटरीना गीले बालों में काफी एट्रेक्टिव भी लग रहीं हैं और इससे पहले कैटरीना द्वारा फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग के दौरान एक तस्वीर भी शेयर की गई थी. जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ नजर आई थी. 

 

 

Article 15 : सितारों के बीच हिट हुई आयुष्मान की फिल्म, आए ऐसे रिव्यू

फिर टली Drive की रिलीज़ डेट, ये है वजह

भारत के निर्देशक का खुलासा, 'मसाला मूवीज ही हैं...'

...तो आयुष्मान संग चमक जाती राधिका की किस्मत, मिली थी यह सुपरहिट फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -