इन बड़े बदलावों के साथ पेश हुई यह गाड़ी, भारत में जल्द आने की उम्मीद

इन बड़े बदलावों के साथ पेश हुई यह गाड़ी, भारत में जल्द आने की उम्मीद

प्रसिद्द कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर्स ने दक्षिण कोरिया में मौजूद अपनी पॉपुलर पैलिसेड को काफी नए बदलावों के साथ बाजार मरे उतारा है. बताया जा रहा है कि कंपनी की यह गाड़ी 2.2 लीटर डीजल इंजन से लैस है. वहीं आपको बता दें कि यह एसयूवी दक्षिण कोरिया में 7-सीटर और 8-सीटर विकल्प के साथ उपलब्ध कराई जाएगी. कार का 2.2 लीटर डीजल इंजन इसे शानदार 202 पीएस का पावर और 441 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

बात करें अब इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि दक्षिण कोरिया में इसकी कीमत भारतीय करेंसी के मुताबिक करीब 23.1 लाख रुपये के आसपास बताई जा रही है. वहीं दक्षिण कोरिया में इसे फ़िलहाल केवल पेट्रोल वेरिएंट के साथ बेचा जाता है. इसके पेट्रोल वेरिएंट में 3.8 लीटर का इंजन लगा है, जो 295 पीएस की पावर और 355 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस गाड़ी के दोनों ही इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हुए हैं. 
 
हाल ही में एक ऐसी रिपोर्ट सामने आई है जिसमे बताया गया है कि भारत में इस एसयूवी कार को हुंडई मोटर्स द्वारा 2022 तक लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ कंपनी की योजना भारतीय बाजार में 5 और वाहनों को भी पेश किए जाने की है. बता दें कि कंपनी की योजना अगले साल अप्रैल तक भारत में अपनी नई सब-फोर मीटर एसयूवी कार्लिन को लॉन्च करने की बताई जा रही है. जबकि आगामी वर्ष में यानी कि साल 2019 में वह अपनी पहली इलेक्ट्रिक एसयूवी कोना को भी लॉन्च करने वाली है. 

बेहद कम दाम में महंगी से महंगी गाड़ी खरीदें, ये कंपनी कर रही है नीलाम

Harley Davidson ने 1 लाख रु तक घटा दी कीमतें, अब साथ में मिलेंगे ये गिफ्ट्स भी

Dakar Rally 2019 : घोषित हुई Hero MortoSports की टीम, ये बनेंगे महारथी

जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक