जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल
जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल
Share:

भारतीय बाजार में अपनी सेल को बढ़ाने के लिए BMW के देश भर के डीलर्स ने G 310 R और G 310 GS बाइक्‍स पर शानदार ऑफर्स की पेशकश कर दी है. जानकारी के मुताबिक़, BMW Motorrad ने साल के अंत में हैवी वेट ईयर एंड डिस्‍काउंट पेश किया है. जिसमे ग्राहकों को ध्यान रखते हुए कंपनी द्वारा भारी मात्रा में छूट प्रदान की जा रही है.

आपको बता दें कि इनमें फ्री इंश्‍योरेंस, कम इंट्रेस्‍ट पर फाइनेंस, और कई कैश डिस्‍काउंट की पेशकश शामिल है. ये सभी ऑफर्स BMW Motorrad के देश भर के डीलर्स पर 31 दिसंबर तक की लिए डीएम जाएंगे. ने साल की शुरुआत की साथ ही इसकी समाप्ति हो जाएगी. हालांकि दोनों बाइक्‍स के एक्‍सशोरूम प्राइस में पहले और अब में कोई अंतर नहीं देखा गया है. फ़िलहाल G 310 R 2.99 लाख और G 310 GS 3.49 लाख में खरीदी जा सकती है. 

गाड़ी पर छूट को लेकर  मुंबई, कोच्चि, दिल्‍ली, पुणे और बेंगलुरु के डीलर्स ने कंर्फेशन दी है. उन्‍होंने बताया है कि BMW की इन ट्विन बाइक्‍स पर कई तरह के डिस्‍काउंट्स है. वाहन ख़बरें है कि लगभग सभी डीलर्स कॉम्‍प्‍लिमेंट्री इंश्‍योरेंस और लो रेट फाइनेंस का ऑफर दे रहे हैं. लेकिन उनमें से कुछ डीलर्स 25 हजार रुपये तक कैश डिस्‍काउंट भी साथ में दे रहे हैं. वहीं एक ख़ास बात यह भी है कि ऑफर या डिस्काउंट का फायदा केवल वहीं लोग ले सकेंगे जो एक साथ फुल पेमेंट कर पाएंगे. 

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

2019 में यह कंपनी करेंगी दो धाकड़ गाड़ियां पेश, लुक देख खो बैठेंगे होश

भोपाल में हैवी व्हीकल बनने से 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -