बेहद कम दाम में महंगी से महंगी गाड़ी खरीदें, ये कंपनी कर रही है नीलाम

बेहद कम दाम में महंगी से महंगी गाड़ी खरीदें, ये कंपनी कर रही है नीलाम

इस वर्ष की समाप्ति और साल 2019 के आगमन के दौरान अगर आप कोई नई कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए बेहद खास साबित हो सकती है. आपको जानकारी के लिए बात दें कि कर्ज में डूबी कंपनी IL&FS ने अपनी 36 लक्जरी कार की नीलामी करने का मन बनाया है. फ़िलहाल इसकी प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है.

बता दें कि कंपनी फर्नीचर और दूसरे समान भी नीलाम करने जा रही है. फ़िलहाल कंपनी भरे कर्ज तले डूबी हुई है. इसके लिए खरीदारो से बोली मांगी गई हैं और बोली दाखिल करने की अंतिम तारीख 18 दिसंबर बताई गई है. वहीं ऑटो जगत के हवाले से आ रही खबरों के मुताबिक IL&FS की लक्जरी गाड़ियों के बेड़े में आठ ऑडी, छह बीएमडब्ल्यू, तीन होंडा, दो जगुआर, एक लैंड रोवर, चार मर्सडीज बेंज, एक स्कोडा सुपर्ब, छह टोयोटा और चार वॉल्वो प्रमुख रूप से शामिल हैं.

जानकारी के मुताबिक, आपको इनमे डीजल और पेट्रोल दोनों गाड़ियां मिलेंगी. वहीं ज्यादातर गाड़ियां एक से चार साल पुरानी बाते जा रही हैं. इन गाड़ियों की बोली लगाने के लिए बेस प्राइज 2.9 लाख रुपये से लेकर 55 लाख रुपये तक के बेच लगेगी. वहीं सबसे कम बेस प्राइज 2.59 लाख रुपये होंडा CRV का है. आपको बता दें कि ये गाड़ी 2004 की है और अब तक 1.23 लाख किलोमीटर चली है. वहीं जानकारी है कि सबसे अधिक बेस प्राइज मर्सडीज बेंज जीएलएस मॉडल का है.जानकारी के मुताबिक़, गाड़ी 13972 किलोमीटर चल चुकी है और इसकी बोली 54 लाख रुपये से शुरू होगी. 

Harley Davidson ने 1 लाख रु तक घटा दी कीमतें, अब साथ में मिलेंगे ये गिफ्ट्स भी

Dakar Rally 2019 : घोषित हुई Hero MortoSports की टीम, ये बनेंगे महारथी

जब तक खत्म नही होता यह साल, तब तक भारी डिस्काउंट में खरीद लो BMW का माल

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर