Harley Davidson ने 1 लाख रु तक घटा दी कीमतें, अब साथ में मिलेंगे ये गिफ्ट्स भी
Harley Davidson ने 1 लाख रु तक घटा दी कीमतें, अब साथ में मिलेंगे ये गिफ्ट्स भी
Share:

Royal Enfield 650 Twins और Harley Davidson Street 750 Street Rod के कड़े प्रतिद्वंदी है. क्योंकि इनमे कीमत का भी काफी फर्क है. अब कीमत का फर्क आप खुद ही देख लीजिये. बता दें कि Street 750 की कीमत Rs 5.31 lakhs तय है और Royal Enfield 650 Twin के दाम केवल Rs 2.34 lakhs ही है. लेकिन कीमत कम होने का ये भी मतलब नहीं कि आपको Royal Enfield के फीचर्स, टायर्स या ब्रेक्स के मामले में समझौता ही करना पद जाएं. आपको बता दें कि हर लिहाज से ये Harley Davidson Street 750 से बेहतर है.

Harley Davidson पता नहीं इतनी आश्वस्त क्यों थी कि RE 650 के लाँन्च से सेल्स पर भी कोई असर नहीं पड़ेगा. लेकिन फिर हुआ बिल्कुल विपरीत. अतः अब HD dealers ने सेल्स बढ़ाने की कवायद के अंतर्गत 750 series को Rs 1 lakhs तक के डिस्काउंट पर बेचना शुरू किया है. साथ ही अब कस्टमर्स को लुभाने के लिए फ्री jackets, accessories जैसे गिफ्ट भी मिलेंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Street 750 की कीमत Rs 5.31 lakhs से घटकर Rs 4.5 lakhs कर दी है और अगर आपका इरादा Street Rod लेने का है तो ये Rs 6.51 lakhsकी जगह अब Rs 5.5 lakhs में ही नजर आएगी. तुलना की जाये तो HD Street 750 को 750 cc V Twin से पॉवर किया है जो 55 hpऔर 59 Nm डिलीवर करने में सक्षम है. आपको बता दें कि RE 650 का वजन 202 kgs है. वहीं इसकी HD 750 का वजन 233 kgs है. साथ एक खास बात यह है कि RE 650 पर आपको 3 साल की वारंटी मिलती है जबकि HD 750 पर सिर्फ 2 साल की वारंटी है. 

साईकिल सी दिखने वाली यह बाइक हुई लॉन्च, रफ़्तार कार से अधिक

भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर

जिसने भी सुना होश खो बैठा, Suzuki Hayabusa का प्रोडक्शन होगा बंद

2019 में यह कंपनी करेंगी दो धाकड़ गाड़ियां पेश, लुक देख खो बैठेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -