हुंडई मोटर को आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अच्छी बिक्री की उम्मीद
हुंडई मोटर को आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अच्छी बिक्री की उम्मीद
Share:

अग्रणी ऑटोमोबाइल समूह हुंडई मोटर इंडिया को आगामी त्योहारी सीजन के दौरान अच्छी बिक्री की उम्मीद है, जिसे आने वाले महीनों में मांग में कमी से समर्थन मिलेगा। चल रही महामारी के कारण कंपनी सतर्क रुख रखती है। हुंडई मोटर के निदेशक बिक्री तरुण गर्ग के बयान के अनुसार "अब तक त्योहारी सीजन (ओणम 2021) के दौरान रुझान उत्साहजनक प्रतीत होता है। 

हम उम्मीद करते हैं कि यह (रुझान) मुख्य त्योहारी सीजन के रूप में जारी रहेगा।" 2020 में हुंडई ने दशहरा सहित नौ दिनों की नवरात्रि अवधि के दौरान खुदरा बिक्री में 28 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। उस अवधि के दौरान कंपनी ने 26,068 इकाइयों की बिक्री की थी। तदनुसार इस वर्ष गर्ग ने बताया कि कंपनी के एसयूवी सेगमेंट के साथ-साथ डीजल पावर ट्रेनों की स्वस्थ मांग बिक्री वृद्धि के प्रमुख चालक बन गए हैं।

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से एक सकारात्मक गति है। हाल के महीनों में तेज आर्थिक विकास, सामान्य मानसून की बारिश और व्यक्तिगत गतिशीलता की ओर उपभोक्ता के रुझान ने इस सकारात्मक प्रवृत्ति का समर्थन किया है। विशेष रूप से, पिछले महीने, हुंडई मोटर इंडिया ने 60,249 वाहनों की बिक्री की, जो साल-दर-साल आधार पर 45.9 प्रतिशत की वृद्धि है।

PUBG के चक्कर में माँ के 10 लाख रुपए उड़ाए, जब डांट पड़ी तो घर छोड़कर भागा 16 साल का लड़का

अफगानिस्तान संकट पर जी-20 की आपात बैठक की मेजबानी करना चाहता है इटली

मैसूर दुष्कर्म मामले में कर्नाटक पुलिस को बड़ी सफलता, 5 आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -