हुंडई मोटर ने एसयूवी Alcazar के लिए बुकिंग को किया शुरू

Jun 09 2021 04:10 PM
हुंडई मोटर ने एसयूवी Alcazar के लिए बुकिंग को किया शुरू

प्रमुख ऑटो समूह Hyundai Motor India (HMIL) ने बुधवार को अपनी आगामी SUV Alcazar के लिए बुकिंग शुरू करने की घोषणा की, जिसके इस महीने के अंत में बाजार में आने की उम्मीद है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि 6 और 7 सीटर विकल्पों में आने वाली प्रीमियम एसयूवी को कंपनी के डीलरशिप पर या ऑनलाइन 25,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ बुक किया जा सकता है। 

कंपनी ने एक बयान में कहा, "ग्राहक चार पावरट्रेन में से चुन सकते हैं जिसमें 2.0 लीटर पेट्रोल एमपीआई इंजन और 1.5 लीटर डीजल सीआरडीआई इंजन शामिल हैं, जिसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प हैं।" "6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ 2.0 लीटर पेट्रोल एमपीआई इंजन, 9.5 सेकेंड में 0 - 100 किमी प्रति घंटे के त्वरण के साथ जीतने की शक्ति प्रदान करता है।"

नई एसयूवी में 75.6 प्रतिशत 'उन्नत और उच्च शक्ति वाले स्टील' (एएचएसएस और एचएसएस) का व्यापक अनुप्रयोग है। वर्तमान में, कंपनी सभी सेगमेंट में 10 कार मॉडल पेश करती है। अलकाज़र सात-सीटर एसयूवी सेगमेंट में एचएमआईएल के प्रवेश को चिह्नित करेगा, जहां मौजूदा खिलाड़ियों में महिंद्रा एक्सयूवी 500, नई लॉन्च टाटा सफारी और एमजी हेक्टर प्लस शामिल हैं। कंपनी Alcazar के साथ तेजी से बढ़ते SUV सेगमेंट में अपनी स्थिति मजबूत करना चाहती है, जो कि इसकी लोकप्रिय मध्यम आकार की SUV Creta और प्रीमियम पेशकश Tucson के बीच स्थित होगी।

चीन का बड़ा षड्यंत्र हुआ बेनकाब, 2 महीने के अंदर साइबर ठगी से आमजन को लगाया 250 करोड़ का चूना

भोपाल के ट्रांसफार्मर इंडस्ट्री में आग का कहर, देखते ही देखते राख में बदली फैक्ट्री

मानसून बना जान का दुश्मन, झारखंड में बिजली गिरने से हुई 5 की मौत