हैदराबाद: अमित शाह की सुरक्षा में चूक, कार में हुई तोड़फोड़!
हैदराबाद: अमित शाह की सुरक्षा में चूक, कार में हुई तोड़फोड़!
Share:

हैदराबाद: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में एक बार फिर से चूक का मामला सामने आया है। जी दरअसल तेलंगाना मुक्ति दिवस के मौके पर हैदराबाद पहुंचे अमित शाह के काफिले के सामने अब टीआरएस नेता की कार आने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है यह देखते हुए आनन-फानन सुरक्षाकर्मियों ने उनकी कार को काफिले के आगे से हटवाया। जी दरअसल, यह मामला आज यानी शनिवार का है। गृह मंत्री बीते शुक्रवार देर रात हैदराबाद पहुंचे थे और यहाँ मुक्ति दिवस के उपलक्ष्य में वह आज कई कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे थे।

हालाँकि इसी बीच अमित शाह के काफिले के आगे टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने अपनी कार खड़ी कर दी। इससे सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए, हालांकि उन्होंने तुरंत सतर्क होते हुए कार को वहां से हटवाया। दूसरी तरफ टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ''मैं तनाव में था। इसलिए कार अचानक से वहां पर रुक गई। उन्होंने मेरी कार में तोड़फोड़ की। इसके लिए मैं पुलिस अधिकारियों से इस मसले पर बात करूंगा।''

आपको बता दें कि इससे पहले बीते सोमवार को मुंबई में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। यहाँ मुंबई में एक शख्स घंटो गृह मंत्री अमित शाह के आसपास घूमता रहा था और उसने खुद को आंध्र प्रदेश के एक सांसद का पीए बताया था। हालाँकि इसके बाद मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र के धुले जिले के हेमंत पवार को गिरफ्तार किया था। उस दौरान उसके पास गृह मंत्रालय का परिचय पत्र था। वह महाराष्ट्र के सीएम व डिप्टी सीएम के आवास के बाहर भी नजर आया था और आरोपी हेमंत पवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। यहाँ कोर्ट ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में सौंपा है।

70 साल बाद फिर से चीता युग की शुरुआत, आज चीता वर्ष हुआ स्थापित

पहली सैलरी से अमिताभ बच्चन ने लिया था पिता के लिए तोहफा, लेकिन हो गया था चोरी

जब शेर-चीतों से भिड़े बॉलीवुड स्टार, धर्मेन्द्र से लेकर करिश्मा कपूर तक शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -