हैदराबाद के मेट्रो स्टेशनों में की जाएगी पार्किंग की उचित व्यवस्था
हैदराबाद के मेट्रो स्टेशनों में की जाएगी पार्किंग की उचित व्यवस्था
Share:

हैदराबाद : हैदराबाद मेट्रो के यात्रियों को सुविधाओं की कमी के कारण हर दिन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जिसे जल्द से जल्द हल करने की जरूरत है. बहुत कम ऐसे स्टेशन हैं जहां पार्किंग की सुविधा है। अधिकांश मेट्रो स्टेशनों पर पार्किंग की समुचित व्यवस्था नहीं है। नियमित मेट्रो यात्रियों के अनुसार, किराया बहुत अधिक है। पार्किंग की समुचित व्यवस्था नहीं होने से उनकी परेशानी और बढ़ गई है। किसी विशेष गंतव्य तक पहुंचने के लिए फर्स्ट और लास्ट माइल कनेक्टिविटी का अभाव है।

हालांकि फुटपाथ पर पार्किंग की व्यवस्था की गई है, लेकिन अधिकांश मेट्रो यात्रियों का दावा है कि उनके वाहनों का चालान यातायात नियमों का उल्लंघन करने और नो पार्किंग जोन में पार्किंग के लिए किया गया है। इससे पहले, मेट्रो अधिकारियों ने विभिन्न उद्देश्यों के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान पर आने वाले यात्रियों के लिए किराए पर दोपहिया वाहन उपलब्ध कराए थे। लेकिन सुरक्षा की कमी के कारण किराये के वाहन बड़ी विफलताओं के रूप में समाप्त हो गए।

यात्रियों का कहना है कि ऐसे कई उदाहरण हैं जहां ट्रैफिक पुलिस ने कारों को पहिएदार कर लिया है और मेट्रो स्टेशन से दोपहिया वाहनों को यह कहते हुए टो कर लिया है कि वाहन अनधिकृत क्षेत्र में खड़ा है। यात्रियों की बढ़ती संख्या के साथ, यात्रियों को उन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, जिनके बारे में उनका कहना है कि शहर में सुगम और परेशानी मुक्त स्थानीय परिवहन सवारी सुनिश्चित करने के लिए इसे शीघ्रता से हल करने की आवश्यकता है।

नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत

कश्मीर भी बन रहा तालिबान, सिर न ढंकने पर 20 वर्षीय RJ को निशाना बना रहे इस्लामी कट्टरपंथी

यूपी में एक और नाम बदलने की तैयारी, मियाँगंज हो जाएगा 'मायागंज'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -