नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत
नहीं था कंडोम तो सलमान ने अपने प्राइवेट पार्ट पर लगा लिया Fevikwik, हुई मौत
Share:

अहमदबाद: गुजरात के अहमदाबाद में एक युवक की रहस्यमयी मौत का मामला प्रकाश में आया है। सलमान मिर्जा नामक उक्त युवक जुहापुरा का निवासी था। ये इलाका सरखेज के पास अहमदाबाद के पश्चिमी हिस्से में स्थित है। आशंका है कि उसकी मौत की वजह ‘Epoxy Adhesive (ग्लू)’ है। आशंका जताई जा रही है कि सेक्स के दौरान अपने गुप्तांगों की सुरक्षा के लिए उसने कंडोम के स्थान पर Fevikwik ग्लू का उपयोग कर लिया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने शुरुआती जाँच में ऐसा पाया है। बता दें कि सलमान मिर्जा को कुछ दिनों पहले एक ऑटो रिक्शा में बैठ कर एक होटल में जाते हुए देखा गया था। उसके साथ उसकी पूर्व मंगेतर व एक और महिला भी थी। ये भी पता चला है कि सलमान व उसकी पूर्व मंगेतर ड्रग्स लेते थे। पुलिस ने छानबीन में पाया है कि दोनों ने शुरुआत में अवश्य ड्रग्स का सेवन किया होगा, जिसके बाद उन्होंने ये हरकत की। उनके पास प्रोटेक्शन के लिए कंडोम नहीं था, ऐसे में पूर्व मंगेतर को प्रेग्नेंसी से बचाने के लिए सलमान मिर्जा ने अपने प्राइवेट पार्ट पर Fevikwik का इस्तेमाल किया होगा। परिवार का कहना है कि सलमान मिर्जा के साथ गई महिला ने ही उसके प्राइवेट पार्ट पर ग्लू लगा दिया था। पुलिस ने विसरा रिपोर्ट को फॉरेंसिक जाँच के लिए भेजा है, जिसके बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

बता दें कि 23 जून, 2021 को सलमान मिर्जा को एम्बर टॉवर में बेहोश पाया गया था। इसके बाद उसके दोस्त फिरोज शेख उसे घर लेकर आया। उसे उपचार के लिए SOLA अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहाँ उसकी मौत हो गई।

Fact Check: इंटरनेशनल कोर्ट के चीफ जस्टिस बने भारत के जज 'दलवीर भंडारी' ?

तेलंगाना मान्यता प्राप्त स्कूल प्रबंधन संघ और राष्ट्रीय स्वतंत्र स्कूल गठबंधन ने स्कूलों के लिए मांगी सहायता

आज 6 लाख करोड़ रुपये का नेशनल मॉनेटाइजेशन पाइपलाइन प्रोग्राम पेश करेंगी वित्‍त मंत्री निर्मला सीतामरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -