अकेली महिला को बुकिंग के बाद भी होटल में ठहरने की नहीं दी अनुमति
अकेली महिला को बुकिंग के बाद भी होटल में ठहरने की नहीं दी अनुमति
Share:

नई दिल्ली : यह तो पता है कि सिंगल पुरुष नाइट क्लब में नहीं जा सकते , लेकिन ऐसा पहली बार हुआ जब एक अकेली महिला को बुकिंग के बावजूद हैदराबाद के एक होटल ने ठहरने की अनुमति नहीं दी . यह मामला बैंगलुरु की 23 साल की नुपुर सरसावत के साथ हुआ.उन्होंने अपने साथ हुए पूरे वाकये को फेसबुक पर पोस्ट किया. यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. नुपुर की इस पोस्ट को 1500 से ज्यादा शेयर हो चुके हैं.

दरअसल हुआ यूँ कि गलुरु की 23 साल की नुपुर सरसावत ने हैदराबाद की एक होटल में ठहरने के लिए पहले से ऑनलाइन बुकिंग की थी. लेकिन उन्हें इसलिए नहीं ठहरने दिया क्योंकि वे अकेली थी. नूपुर ने अपने साथ हुए इस पूरे वाकये को फेसबुक पर पोस्ट किया. यही नहीं उन्होंने होटल पॉलिसी का स्क्रीनसॉट भी शेयर किया जिसमें लिखा था कि लोकल, सिंगल महिला और अविवाहित जोड़ों को होटल में आने की अनुमति नहीं है. इस पर नुपुर ने ट्वीट कर सवाल किया है कि अगर होटल की ऐसी नीति थी तो ऑनलाइन पर उसकी बुकिंग को मंजूरी क्यों दी गई.

वैसे बता दें कि नूपुर के अनुसार बाद में ऑनलाइन बुकिंग करने वाली एप्प की तरफ से माफी मांगी गई. इसके बाद होटल्स की ऑनलाइन बुकिंग करने वाले एप्प की ओर से कहा गया है कि नुपुर को बुकिंग के रुपए वापस किए जाएगें और ऐसे होटल्स को सूची से हटाया जाएगा. इसके अलावा उनकी यात्रा के दौरान उनके किसी और होटल में ठहरने की व्यवस्था भी की जाएगी.

यह भी देखें

पांच बच्चो की मां को हुआ फल बेचने वाले 22 साल के लड़के से प्यार, फिर एक दिन होटल में हुआ ये ?

महिला यात्री के सामने फ्लाइट में अश्लील हरकत करने पर युवक गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -